Breaking News

आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग करने के कारण 4 यात्रियों को हिरासत में लिया गया, धमकी मिलने के बाद सीज हुआ जोधपुर हवाई अड्डा

लखनऊ-जोधपुर : राजस्थान के जोधपुर में चार विमान यात्रियों की ओर से आपत्तिजनक भाषा के मामले में यात्रियों को हिरासत में ले लिया गया है। एयरपोर्ट प्रशासन मामले की जांच में जुटा है। एयर इंडिया के हवाई जहाज में धमकी मिलने के बाद जोधपुर हवाई अड् डे को सीज किया गया है। धमकी मिलने के बाद यात्री को एयरपोर्ट के बाहर नहीं आने दिया गया है। वहां पर यात्रियों के सामानों की जांच की जा रही है। इस दौरान डीसीपी अमनदीप सिंह कपूर भी एयरपोर्ट पर हैं। एयरपोर्ट पर कमांडो ने मोर्चा संभाल लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, जोधपुर एयरपोर्ट पर सोमवार को मुंबई से पहुंची एयर इंडिया की फ्लाइट के कुछ यात्रियों को हिरासत में लिया गया। पहले 6 लोगों को पकडा गया। इसके बाद 4 लोगों को हिरासत में लिए जाने की पुष्टि की गई है। इन विमान यात्रियों के ऊपर फ्लाइट के अंदर आपत्तिजनक भाषा में चर्चा कर रहे थे। इसको देखते हुए सुरक्षा अलर्ट जारी कर दी गई।

इसके बाद एयर इंडिया की यात्रियों में से 4 यात्रियों को हिरासत में लिया गया है। इसी बीच सारे विमान की तलाशी ली गई। साथ ही संदिग्ध यात्रियों के बेगों को भी जांचा गया। एयरपोर्ट प्रशासन में हिरासत में लिए गए चारों लोगों से पूछताछ करने में लगे हुए हैं। इस मामले की जांच चल रही है। परिणाम आने के बाद पता चल पाएगा मामला कितना गंभीर है।

Loading...

Check Also

हज़ारों नागरिकों ने चुनाव आयोग से हेट स्पीच के लिए पीएम मोदी के ख़िलाफ़ कार्रवाई की मांग की

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बांसवाड़ा / टोंक : राजस्थान के बांसवाड़ा एवं टोंक में प्रधानमंत्री ...