Breaking News

आज भारत में दो पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ लॉन्च होगा Vivo V17 Pro ,जानिए क्या है कीमत

चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी वीवो (Vivo) आज भारत में वी17 प्रो (Vivo V17 Pro) को लॉन्च करने की तैयारी में है। वहीं, ग्राहकों को इस फोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ बैक में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। इससे पहले वीवो ने वी सीरीज के वीवो वी15 और वी15 प्रो को भारतीय बाजार में उतारा था। लॉन्चिंग इवेंट से पहले कंपनी ने आगामी स्मार्टफोन वी 17 प्रो की आधिकारिक तस्वीर को जारी किया था, जिसमें फोन के लुक को देखा जा सकता है।
Vivo V17 Pro की संभावित कीमत 
वीवो वी17 प्रो को लेकर पहले की रिपोर्ट्स लीक हो चुकी हैं, जिससे कीमत और स्पेसिफिकेशन का खुलासा हुआ है। लीक रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी इस फोन को 25,000 रुपये की कीमत के साथ मार्केट में पेश करेगी। वहीं, वीवो वी17 प्रो को सेल के लिए ई कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध किया जाएगा। लोग इस फोन के लाइव इवेंट को कंपनी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं। Vivo V17 Pro की संभावित स्पेसिफिकेशन 
वीवो वी17 प्रो में 6.44 इंच का फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिलेगा, जिसका रिजॉल्यूशन 1080X2440 पिक्सल होगा। बेहतर परफॉर्मेंस के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 चिपसेट दिया जाएगा। साथ ही ग्राहकों को 8 जीबी रैम और 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज मिलेगी। कैमरे की बात करें तो कंपनी इस फोन में क्वाड कैमरा सेटअप देगी जिसमें 48 मेगापिक्सल, 8 मेगापिक्सल, 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का सेंसर मिलेगा। साथ ही ग्राहक 32 मेगापिक्सल के डुअल पॉप-अप सेल्फी कैमरे के साथ सेल्फी क्लिक कर सकेंगे। वहीं, यह फोन एंड्रॉयड पाई 9.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। साथ ही कनेक्टिविटी के लिए कंपनी इसमें 4जी वीओएलईटी, जीपीएस, वाई-फाई और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स देगी। ग्राहकों को 4,100 एमएएच की बैटरी मिलेगी।

Loading...

Check Also

डिजिटल व्यक्तिगत डेटा संरक्षण विधेयक, 2023 आगामी संसद सत्र में होगा पेश

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : भारत सरकार ने दिसंबर, 2019 में संसद में व्यक्तिगत डेटा ...