Breaking News

आजम खान के बाद बेटे अब्दुल्ला ने रामपुर में चुनावी रैली के दौरान कहा- हमें अली भी चाहिए और बजरंग बली भी चाहिए लेकिन अनार कली नहीं चाहिए

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के दौरान उत्तर प्रदेश के रामपुर सीट से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार आजम खान और भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा के बीच जुबानी जंग देखने को मिल रही है. दोनों ही एक दूसरे के ऊपर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं. ऐसे में आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम खान भी इस जुबानी जंग में उतर आए हैं. रामपुर में चुनावी रैली के दौरान अब्दुल्ला ने मंच से कहा, ”अली भी हमारे, बजरंगबली भी हमारे. हमें अली भी चाहिए और बजरंग बली भी चाहिए लेकिन अनारकली नहीं चाहिए.”

अब्दुल्ला आजम खान ने यह बयान रविवार को रामपुर की जनसभा रैली को संबोधन करते वक्त किया. बता दें, इससे पहले भाजपा (BJP) उम्मीदवार जयाप्रदा के खिलाफ असंज्ञेय अपराध के लिए एफआईआर दर्ज की गई है. समाजवादी पार्टी की ओर से रामपुर के उम्मीदवार आजम खान पर जवाबी हमला करते हुए जया प्रदा ने अपने बयान में बसपा प्रमुख मायावती को भी अपने लपेटे में लिया. कथित तौर पर मिली जानकारी के मुताबिक जया प्रदा ने आजम खान की आंखों को एक्स-रे जैसा बताया और ऐसा बयान दिया, जिसकी वजह से उनके खिलाफ मामला दर्ज हुआ.

जया प्रदा ने कथित तौर पर कहा, “आजम खान ने मेरे खिलाफ जो टिप्पणी की है, उसे देखते हुए मायावती जी आपको सोचना चाहिए, उनकी एक्स-रे जैसी आंखे आपके ऊपर भी कहां-कहां डाल कर देखेंगी.” इस बयान के बाद जया प्रदा एक बार फिर यूपी की राजनीति में उथल-पुथल मचा दिया है. इससे पहले आजम खान ने भी चुनावी रैली के दौरान जया प्रदा पर विवादित बयान दिया था. उन्होंने भाजपा उम्मीदवार जया प्रदा पर खाकी अंडरवीयर टिप्पणी की थी. जिसके बाद चुनाव आयोग ने उन्हें नोटिस भेजा था.

Loading...

Check Also

मोदी जी प्रधानमंत्री नहीं एक अहंकारी राजा है : राहुल गांधी

भाजपा के सारे के सारे नेता आरक्षण को खत्म करना चाहते हैं और मेरे रहते ...