Breaking News

आईटेल का खास फीचर फोन, बताएगा आपका बॉडी टेम्प्रेचर

आईटेल (itel) ने एक खास फोन लॉन्च किया है। आईटेल के इस फोन का नाम it2192T Thermo Edition है। इस फोन की मदद से आप बॉडी टेम्प्रेचर को मॉनिटर कर सकते हैं। कंपनी का दावा है कि उसका यह फोन एंट्री सेगमेंट में भारत का पहला फोन है, जो कि बॉडी टेम्प्रेचर मॉनिटरिंग फीचर के साथ आया है।

फोन की मदद से आप किसी भी समय और कहीं भी बॉडी टेम्प्रेचर ले सकते हैं। आईटेल के इस फीचर फोन की कीमत 1,049 रुपये है। आईटेल के इस फोन में 1.8 इंच का ब्राइट डिस्प्ले दिया गया है। फोन लाइट ब्लू, मिडनाइट ब्लैक और डीप ब्लू इन 3 कलर ऑप्शंस में आता है। 

itel it2192T थर्मो एडिशन फोन, कंपनी की हाल में लॉन्च की गई फीचर फोन हेल्थ सीरीज itel-Fit के तहत आया है। itel 2192T फोन इन-बिल्ट टेम्प्रेचर सेंसर के साथ आता है। यूजर जब कैमरे के पास लगे थर्मो सेंसर के नीचे कलाई रखता है तो सेंसर बॉडी टेम्प्रेचर रीडिंग बताता है। यह फोन सेल्सियस और फॉरेनहाइट दोनों में टेम्प्रेचर बताता है। फोन में टेम्प्रेचर सेंसर शॉर्टकट भी दिया गया है। 

यह फोन आईटेल Moible के एक्सक्लूसिव King Voice फीचर से पैक्ड है, यह फीचर यूजर को इनकमिंग कॉल्स, मेसेज, मेन्यू और उनकी फोनबुक सुनने में मदद करता है। इसके अलावा, यह टेम्प्रेचर टेस्ट रिजल्ट्स को भी सुनाता है। डिवाइस में बड़ी फोनबुक दी गई है, जिससे यूजर्स इसमें 2,000 तक कॉन्टैक्ट्स (फोटो/आइकन्स के साथ) ऐड कर सकते हैं। यह फीचर फोन आठ रीजनल लैंग्वेज (इंग्लिश, हिंदी, पंजाबी, बंगाली, तमिल, तेलगू, कन्नड़, गुजराती) के लिए सपॉर्ट ऑफर करता है। 

आईटेल के इस फोन में बड़ी D5 LED टॉर्च दी गई है। फोन में सुपर बैटरी मोड के साथ 1,000 mAh की बैटरी है। फोन 4 दिन तक का बैटरी बैकअप देता है। पिक्चर्स क्लिक करने के लिए फोन में रियर कैमरा दिया गया है। इसके अलावा, रिकॉर्डिंग के साथ वायरलेस FM भी है। फोन में ऑटो कॉल रिकॉर्डर की भी सुविधा है। itel-Fit सीरीज 100 दिन की रिप्लेसमेंट वॉरंटी और 12 महीने की गारंटी के साथ आती है।

Loading...

Check Also

50 घंटे तक चलने वाले तीन धांसू ईयरबड्स लॉन्च, शुरुआती कीमत 1999 रुपये

लखनऊ। फायर-बोल्ट, जो अपनी बजट स्मार्टवॉच के लिए पॉपुलर है, ने अब ऑडियो सेगमेंट में ...