Breaking News

अखिलेश यादव का बड़ा ऐलान, सरकार बनने पर जनता को मिलेगी 300 यूनिट फ्री बिजली

अशाेक यादव, लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले सभी राजनीतिक पार्टियां प्रदेश की सत्ता में काबिज होने के लिए हर संभव प्रयास कर रही हैं। इसी कड़ी में शनिवार को लखनऊ स्थित पार्टी कार्यालय में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने नए साल पर बड़ा ऐलान किया है। अखिलेश यादव ने अपने घोषणा पत्र में प्रदेश की जनता को 300 यूनिट घरेलू बिजली मुफ्त देने का संकल्प लिया है। इसके साथ ही समाजवादी सरकार बनने पर किसानों को सिचाई के लिए फ्री बिजली देने का वादा किया है।

सपा अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा सरकार ने 2021 को खराब करने की इतनी कोशिश की जिसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती है। न जाने कितने लोगों को झूठे मुकदमों में फसाया गया है। जब से बीजेपी की सरकार आई है तब से सबसे ज्यादा समाजवादी पार्टी के लोगों पर मुकदमें किए गए हैं। उन्होंने कहा कि अधिकारियों पर दबाव बनाया गया कि इन लोगों के खिलाफ कार्रवाई हो। साल जाते-जाते बीजेपी मुकाबला नहीं कर पाए तब ये अपने सहयोगी संगठनों को भी ले आई। खासकर हमारे करीबी लोगों के घरों में छापे पड़े।

नए वर्ष के मौके पर हजारों की संख्या में पहुंचे कार्यकर्ताओं को अखिलेश यादव ने बधाई दी। नया वर्ष सभी के जीवन में खुशियां लाए। उन्होंने कहा तारीख जरूर बदली है लेकिन आने वाले समय में नया वर्ष तभी होगा जब आने वाले समय में समाजवादी पार्टी की सरकार होगी।

अखिलेश ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि 2021 में इतना दुख सहना पड़ा जितना कि कभी किसी सरकार में नहीं रहा। जंहा सरकार को मदद करनी चाहिए थी वहां सरकार ने नहीं की। कोरोना काल मे 90 मजदूरों की जान गई। इसके बाद भी सरकार ने मदद नहीं की।

Loading...

Check Also

भारी कलह के चलते रायबरेली में बिखरी भाजपा, राहुल बनायेंगे जीत का इतिहास !

मनोज श्रीवास्तव, लखनऊ : रायबरेली लोकसभा सीट पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी को हराना शायद ...