Breaking News

‘नसीरुद्दीन शाह सर के साथ काम करना एक सपने के सच होने जैसा है’ : एक्टर शारिब हाशमी

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : एक्टर शारिब हाशमी के लिए साल 2023 ‘अफवाह’, ‘जरा हटके जरा बचके’ और ‘तरला’ जैसी सफल परियोजनाओं की एक सीरीज के साथ खत्म हुआ हैं। इसी के साथ वो 2024 के लिए कमर कस रहे हैं। प्रमुख फिल्म रिलीज और नई परियोजनाओं के साथ हाशमी की हालिया घोषणा ने पहले ही एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में हलचल मचा दी है।

शारिब हाशमी ने नए साल की शुरुआत में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘उल जलूल इश्क’ की घोषणा से दर्शकों और फैन्स को सरप्राइज कर दिया। मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के स्टेज 5 प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, इस फिल्म में नसीरुद्दीन शाह, विजय वर्मा, फातिमा सना शेख और खुद शारिब सहित कई शानदार कलाकार हैं। विभु पुरी द्वारा निर्देशित इस प्रोजेक्ट में गुलज़ार और विशाल भारद्वाज जैसे दिग्गजों का भी योगदान है।

ऐसे में लेजेंडरी नसीरुद्दीन शाह के साथ स्क्रीन साझा करने को लेकर अपना उत्साह व्यक्त करते हुए एक्टर शारिब ने कहा, “मैं 2024 के लिए इससे बेहतर शुरुआत की कामना नहीं कर सकता था। आखिरकार, मुझे नसीरुद्दीन शाह सर के साथ काम करने का मौका मिल रहा है। यह मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है।”

उन्होंने आगे कहा, “इतने खूबसूरत ग्रुप और शानदार टीम का हिस्सा बनकर मैं वास्तव में खुश हूं। ‘उल जलूल इश्क’ की शूटिंग शुरू करने के लिए मैं अब और इंतजार नहीं कर सकता।”

अब जैसा कि शारिब हाशमी 2024 में इस एक्साइटिंग सफर पर सवार होने के लिए तैयार हैं, दर्शक ‘फाइटर’ और ‘डिप्लोमैट’ जैसी प्रत्याशित रिलीज के साथ बहुमुखी अभिनेता से अधिक मनोरंजन की उम्मीद कर सकते हैं, जहां वह जॉन अब्राहम के साथ स्क्रीन साझा करते हैं।

Loading...

Check Also

जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव ने सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग की समीक्षा बैठक में दिए आवश्यक निर्देश

अनुपूरक न्यूज़ एजेंसी, लखनऊ : जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने देर शाम यहाँ ...