Breaking News

निर्देशक सुरेश कृष्ण के साथ प्रेरणा अरोड़ा 16 जनवरी को तेलुगु हिंदी फिल्म का पहला लुक जारी करेंगी

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : एक प्रसिद्ध उद्धरण है: “जब कुछ अच्छा होना होता है, तो पूरा ब्रह्मांड उसे हासिल करने में आपकी मदद करने की साजिश करता है।” ठीक इसी तरह हीरो हीरोइन प्रोजेक्ट अस्तित्व में आया। कुछ महीने पहले चेन्नई में एक सुबह एक होटल लॉबी में प्रेरणा से एक आकस्मिक मुलाकात के दौरान, जहां वह एक संगीत वीडियो एल्बम के लिए मौजूद थी, मैंने एक कप कॉफी के दौरान उसके साथ दो मिनट की एक छोटी सी कहानी साझा की। प्रेरणा ने अपनी तीव्र बुद्धि से इस विचार को उत्साहपूर्वक स्वीकार किया और घोषणा की, “हमें यह फिल्म करनी है।” मैं इस बात से आश्चर्यचकित था कि वह केवल दो मिनट की कहानी के साथ विषयवस्तु को कैसे समझ सकती थी। उन्होंने बस इतना कहा, “आपने जो विषय बताया है वह काफी है, सर। यह दर्शकों से तुरंत जुड़ जाएगा। एक मनोरंजक व्यावसायिक फिल्म में, इस तरह का संदेश प्राप्त करना शानदार है। कृपया मुझे सारांश भेजें; हम यह फिल्म कर रहे हैं।”
मैंने इंतजार किया, यह जानने को उत्सुक था कि क्या वह गंभीर थी। शाम तक, वह फिर से सारांश मांगने पहुंची। जब मैंने पूछा कि उन्हें इस विषय में क्या पसंद है, तो उन्होंने जवाब दिया, “यह एक प्रेम कहानी है – रील और रियल के बीच की पतली रेखा की कहानी। रील, जिसका अर्थ है सिनेमा की काल्पनिक दुनिया, और वास्तविक, का अर्थ है वह दुनिया जहां हम हैं सभी जीते हैं। सिनेमा की दुनिया, नायक और नायिका जो उन भूमिकाओं को निभाते हैं, कई बार अपना संतुलन खो देते हैं। वे भूल जाते हैं कि वे किरदार निभा रहे हैं, और जिस रोमांस और भावना से वे गुजरते हैं, वह केवल उन पात्रों से संबंधित होता है। इस प्रक्रिया में, वे वास्तविक दुनिया में अपने सच्चे प्यार से दूर जाना शुरू करें। अपने संबंधित भागीदारों का सच्चा प्यार और उनके परिवारों का प्यार ही प्यार की सच्ची ताकत है। आज हर युवा को सच्चे प्यार के बंधन-पारिवारिक प्यार के बंधन का एहसास होना चाहिए।”

प्रेरणा अरोड़ा ने कहा, “मैंने हमेशा एक महत्वपूर्ण सामाजिक संदेश वाली फिल्मों पर काम किया है, इसलिए इस फिल्म से भी यही उम्मीद है कि मैं इस फिल्म के साथ फिर से जीत हासिल करूंगी और ‘धूम्रप्यार निषेध’ का बयान करूंगी।”

बिल्कुल यही विषय था. मैं उसकी तीक्ष्ण बुद्धि से प्रभावित हुआ और उतना ही रोमांचित भी हुआ कि उसे मेरी कहानी इतनी रोमांचक लगी और उसने मुझे इतनी अच्छी तरह से सुनाई। शानदार दिमाग और प्रेरणा अरोड़ा जैसी प्रतिभाशाली, सफल निर्माता के साथ, मैं एक ऐसी फिल्म का इंतजार कर रहा हूं जो देखने लायक होगी।

Loading...

Check Also

जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव ने सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग की समीक्षा बैठक में दिए आवश्यक निर्देश

अनुपूरक न्यूज़ एजेंसी, लखनऊ : जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने देर शाम यहाँ ...