Breaking News

सेवानिवृत्त जनरल बख्शी ने “फाइटर” में ऋतिक रोशन की भूमिका को सराहा

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : भारतीय अभिनेता ऋतिक रोशन को सिद्धार्थ आनंद की फिल्म फाइटर में उनके दमदार अभिनय के लिए दर्शकों और आलोचकों द्वारा समान रूप से सराहा जा रहा है। अभिनेता को एक अभिनेता के रूप में उनकी क्षमता के साथ-साथ प्रभाव के साथ एक्शन करने की उनकी क्षमता के लिए काफी प्रशंसा मिल रही है। अभिनेता को ऐसी ही एक प्रशंसा भारतीय सेना के एक सेवानिवृत्त लड़ाकू अनुभवी जनरल बख्शी से मिली है।

युद्ध के दृश्य देने की रितिक की क्षमता की सराहना करते हुए, जनरल बख्शी ने एक्स को लिखा, “शानदार काम करते रहो टाइगर। तुम लड़ाकू भूमिकाओं के साथ न्याय करते हो। आशा है कि तुम्हें और भी भूमिकाओं में देखूंगा। वर्दी में लड़कों को हर संभव प्रोत्साहन की जरूरत है।” @iHrithik।”

इससे पहले लड़ाकू दिग्गज ने फाइटर पर अपने विचार साझा किए थे, उन्होंने एक्स पर लिखा था, “अभी फाइटर मूवी देखी। हमारे वायु योद्धाओं को एक महान और उचित श्रद्धांजलि। सुखोई द्वारा रोमांचक कार्रवाई और हवाई करतब। हवाई लड़ाई न चूकें. ऋतिक रोशन एक बेहतरीन फाइटर पायलट बने। टॉम क्रूज़ को कड़ी टक्कर दी। देखना होगा! @iHrithik।”

जनरल बख्शी को जवाब देते हुए, फाइटर अभिनेता ऋतिक रोशन ने लिखा, “आपसे यह प्रतिक्रिया प्राप्त करना सम्मान की बात है सर। बहुत बहुत धन्यवाद 🙏🏻”

फाइटर को ऋतिक रोशन की शानदार स्क्रीन उपस्थिति, सिद्धार्थ आनंद के शीर्ष निर्देशन, डॉगफाइट्स और हवाई एक्शन के साथ-साथ फिल्म के मजबूत भावनात्मक भाग के कारण भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय दर्शकों से प्यार मिल रहा है। फाइटर दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर 2024 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। यह फिल्म अमेरिका, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और जर्मनी के बाजारों में ऋतिक रोशन की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म भी बन गई है।

ऋतिक रोशन की अगली फिल्म वॉर 2 है, क्योंकि अभिनेता ने हाल ही में एक साक्षात्कार में खुलासा किया कि वह 2019 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म वॉर के सीक्वल की शूटिंग ‘बहुत जल्द’ शुरू करेंगे। उसी के बारे में बोलते हुए, ऋतिक ने साझा किया, “हम (वॉर 2) शुरू करने वाले हैं, हम लगभग वहां हैं, हाँ, बहुत जल्द ही फ्लोर पर जाने वाला है, थोड़ा बहुत जल्दी, मुझे राहत नहीं मिलती है, बहुत कुछ है जिसने मुझे भर दिया है मुझे ऊपर उठाया और प्रोत्साहित किया, ‘फाइटर’ के लिए मेरी काफी पीठ थपथपाई गई और यह कुछ ऐसा है जिसके लिए मैं बहुत आभारी हूं और मैं जाने के लिए तैयार हूं, यार, जाने के लिए अच्छा है, चलो युद्ध करें, मुझे वह प्रोत्साहन मिला जिसकी मुझे ज़रूरत थी।”

Loading...

Check Also

वेडिंग फैशन : राशि खन्ना एथनिक वेडिंग लुक ने नजर आयीं

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : अनुग्रह और शैली की प्रतीक राशि खन्ना ने हाल ही ...