Breaking News

वॉचो एक्सक्लूसिव्स की नई सीरीज ‘स्टेट वर्सेस आहूजा’ का हुआ प्रीमियर, अश्मित पटेल की होगी ऑन-स्क्रीन वापसी

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, मुंबई : डिश टीवी इंडिया लिमिटेड के प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म वॉचो एक्सक्लूसिव्स ने 2024 की अपनी पहली मूल सीरीज- ‘स्टेट वर्सेस आहूजा’ का अनावरण किया। ख़ास बात यह है कि इस मनोरंजक थ्रिलर सीरीज में अभिनेता अश्मित पटेल की वापसी हो रही है। तरुण चोपड़ा द्वारा निर्देशित, ‘स्टेट वर्सेस आहूजा’ बॉलीवुड सुपरस्टार ‘अंश आहूजा’ द्वारा अपने नौकरानी से बलात्कार के आरोपों का सामना करने की दिलचस्प कहानी को बयां करती है। यह सीरीज़ 9 फरवरी, 2024 से विशेष रूप से वॉचो ऐप पर उपलब्ध है।
यह कहानी बॉलीवुड सुपरस्टार अंश आहूजा (अश्मित पटेल द्वारा अभिनीत कीरदार) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपनी नौकरानी द्वारा बलात्कार का आरोप लगाए जाने के बाद विवादों में घिर गया है। जैसे-जैसे यह कहानी आगे बढ़ती है, दर्शक सस्पेंस, जांच और कोर्ट रूम ड्रामा की एक दिलचस्प दुनिया में खिंचे चले जाते हैं, जहां कई अप्रत्याशित खुलासे उन्हें जोड़े रखते हैं। अलग-अलग दिशाओं की ओर इशारा करने वाले सबूतों के साथ, यह दिलचस्प कहानी दर्शकों को धोखे और साजिश के जाल के बीच अंश की बेगुनाही पर सवाल उठाने के लिए खुला छोड़ देती है। यह सीरीज इस सवाल को जन्म देती है कि क्या अंश ने सचमुच अपराध किया है? या इसमें कोई भयावह साजिश चल रही है? हर एक एपिसोड के साथ यह रहस्य गहराता चला जाता है और सीरीज के अंत तक दर्शक इस कहानी से जुड़े रहते हैं।
पिछले कुछ वर्षों में, वॉचो ने ‘ओह माई वाइफ!’, ‘लक शॉट्स’, ‘आरंभ’, ‘गिलहैरी’, ‘एक्सप्लोसिव’, ‘द मॉर्निंग शो’, ‘मनघडंत’, ‘अवैध’, और ‘जौनपुर’ जैसी अन्य विभिन्न शैलियों की विशिष्ट सीरीज के साथ दर्शकों का मनोरंजन किया है। यह ओटीटी ऐप अब साल 2024 में अपनी पांचवीं वर्षगांठ मनाने की तैयारी कर रहा है और अपनी मूल श्रृंखला की एक नई लाइनअप के साथ दर्शकों को लुभाने का वादा करता है।
डिश टीवी इंडिया लिमिटेड के कॉर्पोरेट मार्केटिंग हेड, श्री सुखप्रीत सिंह ने कहा, “हम अपनी नई वॉचो एक्सक्लूसिव सीरीज, ‘स्टेट वर्सेस आहूजा’ पेश करने के लिए उत्साहित हैं। यह 2024 में हमारी पहली बड़ी रिलीज़ है, जो एक रोमांचक साल के लिए मंच तैयार कर रहा है। ‘स्टेट वर्सेज आहूजा’ अपनी सम्मोहक कहानी, दिलचस्प किरदार और अप्रत्याशित मोड़ से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देगा। वॉचो में, हम आपके लिए ऐसा आकर्षक कंटेंट लाने के लिए प्रतिबद्ध हैं जो सभी क्षेत्रों के दर्शकों को पसंद आए। जैसे-जैसे हम आगे बढ़ रहे और विकसित हो रहे हैं, हम गुणवत्तापूर्ण मनोरंजन प्रदान करने के लिए समर्पित हैं जो न केवल दर्शकों को आकर्षित करता है बल्कि उन पर एक स्थायी प्रभाव भी छोड़ता है।”
अंश की मुख्य भूमिका निभाने वाले अभिनेता अश्मित पटेल ने कहा, “एक बड़े ब्रेक (इस दौरान मैं अपने संगीत निर्माण पर काम कर रहा था और अपने डीजे गिग्स बना रहा था) के बाद, ऐसी दिलचस्प अवधारणा वाले शो के साथ मैं स्क्रीन पर वापसी करने के लिए बहुत उत्साहित हूँ। ‘स्टेट वर्सेस आहूजा’, यह वॉचो एक्सक्लूसिव सीरीज़ कई जटिल विषयों पर प्रकाश डालती है और दर्शकों को अपनी सीट से बांधे रखती है। अंश के किरदार में बहुत गहराई है और यह कई लेयर्स को खोलता है, जिसने मुझे तुरंत आकर्षित किया। एक अभिनेता के रूप में, मैं हमेशा ऐसी भूमिकाओं की ओर आकर्षित होता रहा हूँ जो सीमाओं को लांघती हैं और आपके विचारों को उकसाती हैं। ‘स्टेट वर्सेस आहूजा’ से मुझे बिल्कुल यही अवसर मिला। इसने मुझे खुद को नए तरीकों से चुनौती देने की अनुमति दी। जब मैंने स्क्रिप्ट और किरदार का विवरण पढ़ा, तो ऐसा लगा कि यह मेरे लिए बिल्कुल सही चुनाव है। अब जब सीरीज वॉचो पर स्ट्रीम हो रही है, तो मैं दर्शकों को अपने साथ इस रहस्यमय कहानी का अनुभव करने और उनके द्वारा मिलने वाली प्रतिक्रिया का बेसब्री से इंतज़ार कर रहा हूँ।”
क्रेस्केंडो फिल्म्स और एमिकेबल क्रू के बैनर तले सुरेश थॉमस द्वारा निर्मित ‘स्टेट वर्सेस आहूजा’ ‘में जसविंदर गार्डनर, अनुरेखा भगत, सारिका सिंह, स्वप्निल रालकर, अपेक्षा वर्मा, दृष्टि पाटिल, मनीष जेटली, अर्जुन कृष्णा, विक्की बैद्यनाथ, और हर्ष गौतम जैसे कलाकार शामिल हैं।
इन आरोपों के पीछे की सच्चाई और सामने आने वाले अप्रत्याशित मोड़ों को जानने के लिए विशेष रूप से वॉचो पर ‘स्टेट वर्सेस आहूजा’ की मनोरंजक कहानी को देखना न भूलें।
वॉचो पर ‘स्टेट वर्सेस आहूजा’ देखें, जो फायर टीवी स्टिक, डिश एसएमआरटी हब, डी2एच मैजिक, एंड्रॉइड और आईओएस स्मार्टफोन सहित कई डिवाइसों पर या www.WATCHO.com पर ऑनलाइन उपलब्ध है।

Loading...

Check Also

वेडिंग फैशन : राशि खन्ना एथनिक वेडिंग लुक ने नजर आयीं

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : अनुग्रह और शैली की प्रतीक राशि खन्ना ने हाल ही ...