Breaking News

‘अमर बॉस’ के सेट पर राखी गुलज़ार की भावनात्मक विदाई, शूटिंग पूरी हुई : नंदिता रॉय और शिबोप्रसाद मुखर्जी के हार्दिक विचार

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : ‘अमर बॉस’ के सेट पर एक मार्मिक क्षण में, प्रसिद्ध राखी गुलज़ार ने शूटिंग पूरी की, जिससे सभी की आंखें नम हो गईं। इस सिनेमाई यात्रा की परिणति हार्दिक भावनाओं के साथ हुई जब कलाकारों और क्रू ने एक ऐसे प्रोजेक्ट को अलविदा कहा जो एक साझा जुनून बन गया था।

एक विशेष रूप से मर्मस्पर्शी क्षण सामने आया जब निर्देशक शिबोप्रसाद मुखर्जी ने राखी के हाथ को चूमकर अपना आभार और प्रशंसा व्यक्त की, जो फिल्मांकन प्रक्रिया के दौरान विकसित हुए गहरे सम्मान और सौहार्द्र का प्रतीक था।

अपने संयुक्त बयान में, निर्देशक नंदिता रॉय और शिबोप्रसाद मुखर्जी ने ‘अमर बॉस’ में राखी गुलज़ार की भागीदारी के गहरे प्रभाव को व्यक्त करते हुए कहा, “राखी दी का अटूट समर्पण और शाश्वत अनुग्रह ‘अमर बॉस’ के पीछे प्रेरक शक्ति रही है। जैसे ही हम इस परिवर्तनकारी यात्रा को अलविदा कह रहे हैं, हम सिर्फ एक फिल्म का समापन नहीं कर रहे हैं; हम अपने पीछे भावनात्मक रूप से भरपूर सहयोग छोड़ रहे हैं।”

राखी गुलज़ार ने रैप-अप पर विचार करते हुए साझा किया, “मैंने उनकी फिल्में देखी हैं और उन्हें पसंद भी किया है। इसलिए जब वे इस स्क्रिप्ट के साथ मेरे पास आए, तो मुझे यह ताज़ा लगी। नए चेहरे हैं, स्क्रिप्ट ताज़ा है। मुझे वास्तव में इस टीम के साथ काम करने में मज़ा आया। उन्होंने मुझे प्रेरणा दी कि कुछ नया शुरू करो।”

यह फिल्म अब बड़े पर्दे पर अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार है, जो आगामी रिलीज में दर्शकों के लिए एक सिनेमाई मनोरंजन की पेशकश करने का वादा करती है।

Loading...

Check Also

वेडिंग फैशन : राशि खन्ना एथनिक वेडिंग लुक ने नजर आयीं

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : अनुग्रह और शैली की प्रतीक राशि खन्ना ने हाल ही ...