Breaking News

ताहा शाह ने राष्ट्रीय युवा दिवस पर श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म “लव का द एंड” की थ्रोबैक तस्वीरें साझा कीं

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : राष्ट्रीय युवा दिवस एक महत्वपूर्ण अवसर है जो दुनिया भर के युवाओं की जीवंत ऊर्जा, क्षमता और उत्साह का सम्मान करता है। 12 जनवरी को मनाया जाने वाला यह दिन भविष्य को आकार देने में युवाओं की महत्वपूर्ण भूमिका की याद दिलाता है।

इस उत्सव की भावना में, अभिनेता ताहा शाह बदुशा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक कैप्शन साझा किया जो इस दिन के सार को दर्शाता है। वह अपनी लव का द एंड की सह-कलाकार श्रद्धा कपूर के साथ बीटीएस तस्वीरें साझा करके पुरानी यादों की राह पर चलते हैं। उनका कैप्शन इस प्रकार है:

“अगर मैं कर सकता हूँ, तो हममें से प्रत्येक ऐसा कर सकता है”
इस युवा दिवस/राष्ट्रीय युवा दिवस पर विचार करते हुए, मैं उन परिवर्तनकारी यादों को याद करता हूं जिन्होंने संयुक्त अरब अमीरात में मेरे शुरुआती दिनों से लेकर अब जहां तक मैं हूं, मेरे करियर को आकार दिया। लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए अथक प्रयास, पसीना और आंसुओं पर अक्सर कई लोगों का ध्यान नहीं जाता, न केवल मेरे लिए, बल्कि हममें से प्रत्येक के लिए जो कुछ छाप छोड़ने, प्रयास करने और कुछ हासिल करने की कोशिश करते हैं, लेकिन आप देखते हैं, यही सुंदरता है चुपचाप कड़ी मेहनत करना। ऑडिशन और कौशल वृद्धि से लेकर अनगिनत घंटों के प्रशिक्षण और नेटवर्किंग तक, लव का द एंड में लव नंदा से लेकर मेरे वर्तमान स्वरूप तक का रास्ता चुनौतियों से भरा रहा है। यह आसान नहीं था, लेकिन विश्वास, कड़ी मेहनत और अटूट दृढ़ संकल्प के साथ, मैंने अपनी सूची में से कुछ को सही करने की कोशिश की है। हॉलीवुड इंडीज़ का हिस्सा बनने से लेकर मेरे पसंदीदा ऑन-स्क्रीन किरदारों के साथ अचानक मुलाकात तक, यह प्रयासों का बोनस और आशीर्वाद रहा है। समर्थन के लिए आभारी हूं, विशेष रूप से मेरी सुपर मां से, मैं इन झलकियों को साझा करता हूं, यह जानते हुए कि यात्रा में और भी बहुत कुछ है जिसे पूरी तरह से हिंडोला में कैद नहीं किया जा सकता है। आप जो भी हैं, जो भी करते हैं, चलते रहें, कड़ी मेहनत करते रहें, अपना सब कुछ दें और प्रक्रिया का आनंद लें। अपने आप को भीतर से सशक्त बनाएं और अपने आस-पास के लोगों को प्रेरित करें।”

ताहा को आखिरी बार ज़ी 5 के ताज – डिवाइडेड बाई ब्लड में सम्राट अकबर के दूसरे बेटे के रूप में देखा गया था, जो उनकी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन करता था। ताहा शाह बादुशा के पास भविष्य के लिए एक दिलचस्प लाइन अप है, जिसकी घोषणा जल्द ही होने की उम्मीद है, जिसमें कुछ बड़े और रोमांचक असाइनमेंट शामिल हैं, जिनकी शूटिंग फिलहाल चल रही है।

Loading...

Check Also

जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव ने सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग की समीक्षा बैठक में दिए आवश्यक निर्देश

अनुपूरक न्यूज़ एजेंसी, लखनऊ : जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने देर शाम यहाँ ...