Breaking News

“फ़र्ज़ी” का एक वर्ष पूरा होने पर राशि खन्ना ने शाहिद कपूर और विजय सेतुपति के साथ बीटीएस साझा किया

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : हिट श्रृंखला “फ़र्ज़ी” की पहली वर्षगांठ के हार्दिक जश्न में, शो की एक प्रमुख हस्ती राशि खन्ना ने पर्दे के पीछे की तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। आभार और उत्साह व्यक्त करते हुए, उन्होंने पिछले वर्ष की यात्रा पर विचार किया और दर्शकों से मिले जबरदस्त प्यार और समर्थन पर जोर दिया। हार्दिक कैप्शन और हैशटैग #oneyearoffarzi के साथ, उन्होंने शो की सफलता में उनके योगदान के लिए रचनाकारों, राज और डीके, अभिनेता शाहिद कपूर, विजय सेतुपति और पूरी टीम को धन्यवाद दिया।

राशि खन्ना द्वारा साझा की गई तस्वीरों की श्रृंखला ने प्रशंसकों को “फ़र्ज़ी” के सेट पर अनुभव किए गए सौहार्द और आनंद की एक झलक पेश की। शुभ मुहूर्त शॉट से लेकर पर्दे के पीछे के चंचल क्षणों तक, प्रत्येक तस्वीर में उस यात्रा का सार दर्शाया गया जिसने शो को शानदार सफलता बनाने में योगदान दिया।

उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “समय उड़ जाता है! #oneyearoffarzi ❤️।”
मेरा दिल भर गया है! हम सभी पर इतना प्यार बरसाने और इसे सबसे ज्यादा देखा जाने वाला हिंदी शो बनाने के लिए धन्यवाद ❤️

@rajanddk @Shahidkapoor @actorvijaysethupathi और पूरी टीम का सदैव आभारी! कुछ मज़ेदार बीटीएस बिट्स के लिए स्वाइप करें 😊

  1. मुहूर्त शॉट!
    3,4. @शाहिद कपूर ने विनम्रतापूर्वक गोवा में अपना जिम सेट अप करने की पेशकश की थी और मैंने इसका पूरा फायदा उठाया और अक्सर जब वह शूटिंग पर होते थे तो मैं उनके गेट से टकरा जाता था..! 🤪
  2. एक को नकाब उतारो! लगता है मुझे भी एक टोपी की ज़रूरत थी!
  3. क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं कि मेरे इस लुक में कौन सा सीन शूट किया गया था?
  4. हम अक्सर ऐसा करते.!
  5. मेघा के लुकबुक से एक झलक!
  6. टीम ❤️🙌
  7. मेरा पसंदीदा इंसान ❤️
    पी.एस. फ़र्ज़ी 2 के लिए कोई कथानक सुझाव?” जैसा कि प्रशंसक शो के अपने पसंदीदा क्षणों को याद कर रहे हैं और उत्सुकता से संभावित अगली कड़ी का इंतजार कर रहे हैं, उनकी श्रद्धांजलि ने दर्शकों पर “फर्जी” के स्थायी प्रभाव और रास्ते में बनी अमिट यादों को संजोया, जिससे भविष्य में और अधिक यादगार रोमांचों के लिए मंच तैयार हुआ। फ़र्ज़ी 2 के लिए.
Loading...

Check Also

वेडिंग फैशन : राशि खन्ना एथनिक वेडिंग लुक ने नजर आयीं

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : अनुग्रह और शैली की प्रतीक राशि खन्ना ने हाल ही ...