Breaking News

‘हीरिए’ से लेकर ‘रांझा’ तक : जसलीन रॉयल के जन्मदिन पर फिर से सुनें उनके ये टॉप हिट गाने

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : जसलीन रॉयल भारतीय सिनेमा की सबसे पसंदीदा और लोकप्रिय गायिकाओं और संगीतकारों में से एक हैं। अपनी मधुर आवाज़ से उन्होंने भारतीय संगीत उद्योग को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया है। हाल ही में रिलीज़ हुए अपने गाने “अस्सी सजना” की सफलता से उत्साहित गायिका आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। आइए, उनके पांच सबसे पसंदीदा गानों पर एक नज़र डालते हैं:

  1. हीरिए
  • जसलीन के पांच सबसे हिट गानों का ज़िक्र ‘हीरिए’ ट्रैक के बिना पूरा नहीं हो सकता। पिछले साल रिलीज़ हुआ यह गाना सभी के बीच काफ़ी चर्चित रहा। गाने को अपनी आवाज़ देने के अलावा, जसलीन वीडियो का भी हिस्सा थीं और दुलकर सलमान के साथ उनकी केमिस्ट्री ने सभी के दिलों में ख़ास जगह बना ली है।
  1. रांझा
  • जसलीन का एक और गाना जिसने लिस्ट में जगह बनाई है, वह है सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म ‘शेरशाह’ का ‘रांझा’। जसलीन रॉयल और बी प्राक द्वारा गाया गया यह गाना 2021 में रिलीज़ होने के बाद राष्ट्रगान बन गया और आज भी संगीत प्रेमी इसे सुनते हैं। सोशल मीडिया से लेकर ग्राउंड लेवल तक, यह गाना सभी वर्गों में चार्ट में सबसे ऊपर है।
  1. लव यू जिंदगी
  • आलिया भट्ट स्टारर डियर जिंदगी का जश्न मनाने वाला ट्रैक ‘लव यू जिंदगी’ उनके बढ़ते करियर के उन गानों में से है जो रिलीज़ होते ही तुरंत चार्टबस्टर बन गया। गाना रिलीज़ होते ही जसलीन की आवाज़ युवाओं की आवाज़ बन गई है।
  1. दिन शगना दा
  • भावपूर्ण और दिल को छू लेने वाला गाना ‘दिन शगना दा’ रिलीज़ होने के बाद से ही वेडिंग एंथम बन गया है। जसलीन की आवाज़ प्यार और साथ की भावनाओं को खूबसूरती से बयां करती है, जो इसे शादी समारोहों और उत्सवों में पसंदीदा बनाती है।
  1. नचदे ने सारे
  • मज़ेदार और पार्टी ट्रैक ‘नच दे ने सारे’ हर मौसम और मूड के लिए एक बेहतरीन गाना है। 2016 में रिलीज़ हुआ यह गाना आज भी शादी के जश्न, पार्टियों और अन्य कार्यक्रमों की प्लेलिस्ट में छाया रहता है।

जसलीन रॉयल अपनी भावपूर्ण और बहुमुखी गायकी से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करना जारी रखती हैं, और ये गाने उनकी अविश्वसनीय प्रतिभा और स्थायी लोकप्रियता का प्रमाण हैं।

Loading...

Check Also

जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव ने सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग की समीक्षा बैठक में दिए आवश्यक निर्देश

अनुपूरक न्यूज़ एजेंसी, लखनऊ : जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने देर शाम यहाँ ...