Breaking News

भारत में आज लॉन्च होगा Xiaomi Mi Max 2

चीनी टेक्नॉलॉजी दिग्गज शाओमी आज भारत में Mi Max 2 लॉन्च करेगी. इवेंट दिल्ली में 11.30 से शुरू होगा. इसे पहले चीन में लॉन्च किया गया था और अब यह भारत आ रहा है. लॉन्च इवेंट कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से देखा जा सकता है.

इस फैबलेट के दो वैरिएंट हैं जिनमें से एक में 64GB की इंटरनल मेमोरी है, जबकि दूसरे में 128GB. फिलहाल यह साफ नहीं है कि भारत में एक वैरिएंट लॉन्च होगा या दोनों. कीमतों की बात करें तो यहां इसकी कीमत 20 हजार से कम हो सकती है.

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें दो Mi Max 2 में ऑक्टाकोर स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर दिया गया है . इसकी स्क्रीन 6.44 इंच की है जो काफी बड़ी है और फुल एचडी है. इसके पीछे फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है और इसकी बैटरी भी दमदार है.

फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में 12 मेगापिक्सल का Sony IMX386 सेंसर दिया गया है. इसके अलावा इसमें फेस डिटेक्शन ऑटोफोकस और डुअल एलईडी जैसे फीचर्स भी हैं. सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

इसकी बैटरी 5,300mAh की है और इसमें क्विक चार्ज 3 दिया गया है. कंपनी का दावा है कि घंटे भर में यह स्मार्टफोन 68 फीसदी तक चार्ज हो जाता है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G LTE सहित दूसरे स्टैंडर्ड फीचर्स दिए गए हैं. इनमें जीपीएस, एजीपीएस, ब्लूटूथ 4.2, ऑडियो जैक और यूएसबी टाइप सी पोर्ट शामिल हैं.
Loading...

Check Also

ऐपल बाजार में उतारेगा खास तरीके की स्मार्टवॉच, बुखार को भी माप सकेंगे आप

नई दिल्ली। Apple की अपकमिंग स्मार्ट वॉच ऐपल वॉच सीरीज 8 (Apple Watch Series 8) की ...