Breaking News

बाप रे! सनकी पति को पत्नी पर था शक तो उसके प्राइवेट पार्ट में भर दिया गोंद

पत्नी के प्राइवेट पार्ट में पति ने भर दिया गोंद, पत्नी के चरित्र पर था शक , दक्ष‍िण अफ्रीका में एक बहुत अजीबोगरीब मामला सामने आया है। 45 साल के एक आदमी को अपनी पत्नी पर शक था और इसी शक में उसने गोंद से पत्नी के प्राइवेट पार्ट को चिपका दिया।

महिला ने बताया, ‘कपड़े उतरवाने के बाद उसने मुझे लेटने के लिए कहा और मेरे प्राइवेट पार्ट पर गोंद लगा दी। मैं लगातार रोती रही और उससे रुकने की मिन्नतें करती रही, लेकिन उसने मेरी बिल्कुल परवाह नहीं की।’ महिला ने बाद में गोंद हटाने की कोशिश की, लेकिन उसे डर है कि अब वो दोबारा कभी सेक्स नहीं कर पाएगी। इस घटना के बाद से आरोपी लापता है। महिला को डर है कि उसका पति कभी भी वापस आकर उसकी गर्दन काट सकता है।

इस आदमी को शक था कि उसकी पत्नी ने एक दिन अपने रिश्तेदार के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे। इसी का बदला लेने के लिए उसने शर्मसार कर देने वाली करतूत को अंजाम दिया। उसने अपनी 40 वर्षीय पत्नी को बेडरूम में देखा और उसे चाकू की नोंक पर कपड़े उतारने के लिए मजबूर किया। महिला ने बताया, ‘वो पहले भी एक बार मेरा हाथ काटने की कोशिश कर चुका था। इसलिए मैं बहुत डरी हुई थी और उसने मुझे धमकी दी थी कि अगर मैंने कपड़े नहीं उतारे तो वह मेरा सिर उड़ा देगा।’

Loading...

Check Also

बंदी कौशल विकास से जुड़कर हुनरमंद बनने का प्रयास करें, घर परिवार की जिम्मेदारी समझें : कारागार मंत्री प्रजापति

राहुल यादव, लखनऊ : उत्तर प्रदेश के कारागार एवं होमगार्ड्स राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) धर्मवीर प्रजापति ...