Wednesday , July 6 2022
Breaking News

एशियाई चैंपियंस लीग में पूर्व क्षेत्र के प्ले आफ की मेजबानी करेगा जापान

कुआलालंपुर। एशियाई चैंपियंस लीग (एसीएल) फुटबॉल टूर्नामेंट के पूर्व क्षेत्र के प्ले आफ अगस्त में जापान में आयोजित किए जाएंगे। एशियाई फुटबॉल परिसंघ ने सोमवार को कहा कि राउंड आफ 16 के मुकाबले 18 और 19 अगस्त को जबकि क्वार्टर फाइनल 22 अगस्त को खेले जाएंगे।

सेमीफाइनल 25 अगस्त को होगा। प्री क्वार्टर फाइनल मुकाबले सेतामा में होंगे जिसमें डेगू एफसी की भिड़ंत दक्षिण कोरिया के प्रतिद्वंद्वी और दो बार के चैंपियन जियोनबुक ह्युंडेई मोटर्स से होगी। थाईलैंड के बीजी पाथुम यूनाईटेड को हांगकांग के किची एससी से भिड़ना है जबकि विसेल कोबे को जापान की टीम के बीच होने वाले मुकाबले में योकोहामा एफ मारिनोस का सामना करना है।

मलेशिया के जोहोर दारूल ताजिम को दो बार के एसीएल विजेता उरावा रेड डाइमंड्स के खिलाफ खेलना है। पश्चिमी क्षेत्र का नॉकआउट चरण अगले साल तीन से 10 फरवरी तक होगा। पूर्वी और पश्चिमी क्षेत्र के विजेताओं को 19 और 26 फरवरी को अपने और विरोधी के मैदान पर फाइनल्स खेलने होंगे।

एएफसी ने कुछ देशों में कोविड-19 से जुड़ी यात्रा पाबंदियों और कतर में 21 नवंबर से 18 दिसंबर तक विश्व कप को देखते हुए जनवरी में इस महाद्वीपीय क्लब चैंपियनशिप के तारीखों में संशोधन का फैसला किया था।

Loading...

Check Also

IND vs ENG 5th Test : एजबेस्टन में पहली पारी में 17वीं बार 400+ का स्कोर बना, इतने रन बनाने वाली कोई टीम नहीं हारी

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच बर्मिंघम के एजबेस्टन क्रिकेट ग्राउंड पर टेस्ट मैच खेला ...