Breaking News

वाईआरएफ ने टाइगर 3 के दूसरे ट्रैक रुआन का लिरिकल वर्जन जारी किया

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : यशराज फिल्म्स ने हमेशा वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स के आसपास गोपनीयता बनाने में विश्वास किया है क्योंकि इससे दर्शकों के बीच अधिक प्रत्याशा पैदा हुई है। टाइगर 3 के लिए, आदित्य चोपड़ा ने फैसला किया है कि वह फिल्म के एक प्रमुख कथानक बिंदु को दिवाली, रविवार, 12 नवंबर को रिलीज होने से पहले दूसरे गाने रुआन का लिरिकल वर्जन ही आउट किया जाए!

निर्देशक मनीष शर्मा ने खुलासा किया, “टाइगर और जोया इस फिल्म में बहुत अधिक व्यक्तिगत और गहन यात्रा पर हैं, और रुआन इसे आवाज देता है। जिस तरह से इसे फिल्म में चित्रित किया गया है, हम वास्तव में ऐसी मुख्य कहानी को उसी तरह रखना चाहते थे, जिस तरह से उन्हें अनुभव किया जाना चाहिए – सिनेमा में, उस क्षण में।

रुआन को हमारी पीढ़ी के महानतम गायकों में से एक अरिजीत सिंह ने गाया है और इसे भारतीय सिनेमा के अब तक के सबसे बड़े मेगास्टारों में से एक सलमान खान पर फिल्माया गया है!

रुआन का ऑडियो यहां सुनें : https://youtu.be/SBtnlfaPqvY?si=k7AO-GlBK0w6S0ki

अरिजीत सिंह का गाना निश्चित रूप से हिट होता है और YRF का एक साहसपूर्ण निर्णय है क्योंकि आम तौर पर, कोई भी अधिकतम चर्चा पाने के लिए ऐसे एसेट को रिलीज से पहले ही पेश कर देता है।

मनीष कहते हैं, “यह जानते हुए कि हमारे पास अरिजीत सिंह द्वारा गाया गया यह भावपूर्ण गाना है, जिसे सलमान खान पर फिल्माया गया है, और इसे रोकने का निर्णय लेना – यह कठिन रहा है!”

वह आगे कहते हैं, “लेकिन हम जानते हैं कि अंत में, जब आप कहानी के संदर्भ में रुआन सुनेंगे तो आपको पता चल जाएगा कि हमने सही काम किया है! हमें लगता है कि यह एक बहुत बड़ा, विशाल क्षण है और यह रिलीज के दिन टाइगर 3 के प्रति उत्साह बढ़ा देगा।”

सलमान और कैटरीना ने थ्रीक्वेल टाइगर 3 में क्रमशः सुपर स्पाई टाइगर और ज़ोया के रूप में अपनी प्रतिष्ठित भूमिकाएँ दोहराईं! वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की सिनेमाई टाइमलाइन में यह पांचवीं फिल्म है। पिछली सभी चार – एक था टाइगर, टाइगर ज़िंदा है, वॉर और पठान ब्लॉकबस्टर रही हैं।

Loading...

Check Also

बुंदेलखंड के बेहतर भविष्य के लिए महत्वपूर्ण कदम ‘5 लाख हस्ताक्षर अभियान’ : अतुल मलिकराम

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : बुंदेलखंड के मूल निवासी भले वह उत्तर प्रदेश के हिस्से ...