Breaking News

“बर्लिन” का भारत में प्रीमियर JIO मामी फेस्टिवल में हुआ, ज़ी स्टूडियो के पांच सिनेमाई रत्नों पर प्रकाश डाला गया

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : सिनेमाई मास्टरपीस ‘बर्लिन’ ने JIO मामी फेस्टिवल में अपनी भारतीय शुरुआत की: बड़े पर्दे पर साज़िश की एक यात्रा सामने आती है।

ज़ी स्टूडियोज़ ने JIO मामी फेस्टिवल में गर्व से “बर्लिन” का अनावरण किया, जिसमें चार अन्य सिनेमाई रत्नों – “वाल्वी,” “आटमपैम्फ़लेट,” “जोराम,” और “कैनेडी” के साथ इसका भारतीय प्रीमियर हुआ। इन फिल्मों ने न्यूयॉर्क, कान्स, बुसान और बर्लिन में प्रतिष्ठित कार्यक्रमों में स्क्रीनिंग के साथ अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसा हासिल की है और यह पहली बार है कि इसे भारत में प्रदर्शित किया गया है और इसे जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है।

बर्लिन, एक मूक-बधिर आदमी की कहानी जहां जासूसी, विश्वास और मासूमियत और अपराध के बीच की धुंधली रेखाएं केंद्र में हैं। फिल्म में अपारशक्ति खुराना, अनुप्रिया गोयनका, इश्वाक सिंह और राहुल बोस प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्माण ज़ी स्टूडियोज़ द्वारा किया गया है, जिसका निर्देशन और लेखन अतुल सभरवाल ने किया है, जो “जुबली” और “क्लास ऑफ़ 83” में अपने काम के लिए जाने जाते हैं।

ज़ी स्टूडियोज़ उन असाधारण फिल्मों को प्रस्तुत करने के लिए समर्पित है जो सीमाओं से परे हैं और वैश्विक दर्शकों को लुभाती हैं। इन पांच फिल्मों ने अंतरराष्ट्रीय फिल्म परिदृश्य पर एक अमिट छाप छोड़ी है, जो कहानी कहने की उत्कृष्टता के प्रति ज़ी स्टूडियो की प्रतिबद्धता की पुष्टि करती है। फिल्म का प्रीमियर 23 अक्टूबर को IFFLA में हुआ और Jio MAMI फेस्टिवल में इसका विश्व प्रीमियर हुआ और यह जल्द ही सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने के लिए तैयार है।

Loading...

Check Also

राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण एवं भारतीय सेना द्वारा आपदा प्रबंधन संगोष्ठी एवं टेबल टॉप अभ्यास का आयोजन

मध्य कमान, लखनऊ सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (एनडीएमए) ने ...