Breaking News

उत्कर्ष शर्मा फिल्म जर्नी में नाना पाटेकर के साथ काम करेंगे, वाराणसी में शुरू की शूटिंग

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : प्रतिभाशाली अभिनेता उत्कर्ष शर्मा, जिन्होंने हाल ही में ‘गदर 2’ के साथ ऐतिहासिक सफलता दर्ज की है , भारतीय सिनेमा की दुनिया में एक रोमांचक नई यात्रा शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अपनी अपनी आगामी प्रोजेक्ट के सिलसिले में वे जल्द ही वाराणसी रावण होंगे जिसका शीर्षक ‘जर्नी’ है, वे इस शूटिंग शुरू करने के लिए उत्सुकता से तैयारी कर रहे हैं।

फिल्म की मुहूर्त सेरेमनी हाल ही में की गयी , जो इस फिल्म की आधिकारिक शुरुआत का प्रतीक है। ‘जर्नी’ में लेजेंड्री अभिनेता नाना पाटेकर और अन्य प्रतिभाशाली कलाकार अहम् भूमिका में नज़र आएंगे है।

अपने करियर के इस नए अध्याय के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, उत्कर्ष शर्मा कहते हैं , “मैं वास्तव में रोमांचित हूं कि मेरा नया सफर शुरू हो चूका है , और फिल्म का नाम भी ‘जर्नी’ है। इस स्क्रिप्ट पर काफी समय से काम चल रहा था जो बहुत ही खूबसूरती से निखरकर सामने आया है । कहानी न केवल मेरे दिल के करीब है, बल्कि हर भारतीय के सार को भी छूती है। मुझे विश्वास है कि वे इस खूबसूरत यात्रा का आनंद लेंगे, और आज जब हम इस साहसिक यात्रा पर निकल रहे हैं, तो मैं विनम्रतापूर्वक उनका आशीर्वाद और प्यार चाहता हूं। मैं उनसे बस इतना ही मांग सकता हूं। हम अपनी यात्रा पर निकल रहे हैं, और मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस रोमांचक यात्रा में हमारे साथ शामिल होंगे।”

इस नई यात्रा की शुरुआत को और भी खास बनाने वाली बात यह है कि फिल्म की शूटिंग भारत के सबसे पवित्र और सबसे पुराने शहरों में से एक वाराणसी में शुरू की जा रही है । उत्कर्ष का मानना है कि इस शहर की पोसिटिव वाइब्रेशन और आध्यात्मिक आभा इस प्रोजेक्ट को एक अनूठी ऊर्जा से भर देगी और एक सिनेमाई उत्कृष्ट कृति का निर्माण करेगी।

उन्होंने कहा, “वाराणसी अपने आध्यात्मिक महत्व के लिए जाना जाता है, और यहां का माहौल अविश्वसनीय रूप से बहुत ही पॉजिटिव है। जब आपके साथ भगवान शिव का आशीर्वाद और शहर की डिवाईन एनर्जी है, तो कुछ भी गलत नहीं हो सकता।”

उत्कर्ष शर्मा ‘गदर 2′ की ब्लॉकबस्टर सफलता के बाद अपनी आगामी फिल्म जर्नी’ को लेकर काफी उत्साहित हैं उत्कर्ष के समर्पण, प्रतिभा और एक आशाजनक कहानी के साथ, ‘जर्नी’ उनके लिए मील का पत्थर साबित होगी।

Loading...

Check Also

वेडिंग फैशन : राशि खन्ना एथनिक वेडिंग लुक ने नजर आयीं

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : अनुग्रह और शैली की प्रतीक राशि खन्ना ने हाल ही ...