Breaking News

“कैनेडी” को जियो मामी फिल्म फेस्टिवल में उसके पहले प्रीमियर पर जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली : शारिक पटेल

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित ज़ी स्टूडियोज़ की “कैनेडी” को भारत में इसके उद्घाटन प्रीमियर पर जबरदस्त वाहवाही मिली। प्रीमियर तालियों की गड़गड़ाहट से गूँज उठा और लोगों ने खड़े होकर अभिवादन किया। इस सिनेमाई पॉवरहाउस का 2000 लोगों ने उत्साहपूर्वक आनंद लिया। जियो मामी मुंबई फिल्म फेस्टिवल के उत्साहपूर्ण माहौल के बीच ज़ी स्टूडियोज़ के मुख्य व्यवसाय अधिकारी ने साझा किया कि वे स्टूडियो बहुचर्चित “कैनेडी” को एक थिएट्रिकल रिलीज के माध्यम से भारतीय सिनेमाघरों में लाने के लिए रोमांचित थे।

ज़ी स्टूडियोज़ ने पहले ही योजना बना ली थी कि वे राहुल भट को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर मिली प्रशंसा को सिनेमाघरों में रिलीज करेंगे। उद्घाटन प्रीमियर में ‘कैनेडी’ को मिली प्रशंसा के बाद शारिक ने इस बात का खुलासा किया था।

उन्होंने कहा, “अंतर्राष्ट्रीय मंच पर ‘कैनेडी’ को मिली जबरदस्त सराहना के बाद, मैं कहना चाहूंगा कि यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी!” शारिक ने उत्साह के साथ आगे कहा, “अगर ‘ओपनहाइमर’ सिनेप्रेमियों के कारण 150 करोड़ रुपए कमा सकती है, तो मुझे यकीन है कि हमारी कहानियां निश्चित रूप से भारत में बहुत अच्छा व्यापार कर सकती हैं और आप सभी भारत के पहले ब्रांड एंबेसडर होंगे, जिन्होंने इस फिल्म को देखा है। अब यह आप पर है कि जब फिल्म यहां रिलीज होगी, तो अच्छा प्रदर्शन करने के लिए आप उसे प्रमोट करेंगे। यह भारतीय कहानी कहने का सुनहरा दौर है, इसलिए हमें अपनी कहानियों और कंटेंट का अधिक से अधिक समर्थन करते रहना चाहिए।”

अनुराग कश्यप की ‘केनेडी’ को सिनेमाघर में रिलीज करने का, स्टूडियो का रणनीतिक फैसला न केवल ज़ी स्टूडियो की कहानियों की एक श्रृंखला पेश करने की प्रतिबद्धता को, बल्कि भारतीय दर्शकों के विचारों को जगाने और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित सिनेमा के प्रति उनके आत्मविश्वास को भी दर्शाता है।

Loading...

Check Also

भ्रष्टाचार और पेपर लीक की आग की लपटों में झुलसते छात्र : अतुल मलिकराम

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : भारत की शिक्षा प्रणाली एक भयानक तूफान के चपेट में ...