Breaking News

इंडियन आइडल 14 के ‘गृह प्रवेश’ एपिसोड में सुभादीप दास ने अपने प्रदर्शन से सभी को चौंका दिया

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के प्रतिष्ठित गायन रियलिटी शो, ‘इंडियन आइडल सीजन 14’ के टॉप 15 प्रतियोगी इस वीकेंड ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड के दौरान प्रभावशाली छाप छोड़ने के लिए तैयार हैं। ‘गृह प्रवेश’ की थीम पर, प्रतिष्ठित जज कुमार सानू, श्रेया घोषाल और विशाल ददलानी के साथ मनोरंजन और संगीत उद्योग के प्रतिष्ठित नाम शामिल होंगे – सलीम और सुलेमान, हंसराज रघुवंशी, ऋचा शर्मा, अभिजीत सावंत और उनके बाद होंगे आगामी डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा के जज अरशद वारसी, और प्रतियोगी क्रमशः श्रीराम चंद्रा और शोएब इब्राहिम।

कोलकाता के प्रतियोगी सुभादीप दास चौधरी ने अपने गायन से ऑडिशन राउंड में धूम मचा दी और जजों के पैनल से खूब प्रशंसा बटोरी। शो में अपनी दूसरी पारी के साथ, सुभादीप अपने शक्तिशाली गायन के साथ मंच पर कब्ज़ा जमाने के लिए तैयार हैं। ‘गृह प्रवेश’ एपिसोड के दौरान उनके प्रदर्शन से पहले, उनकी केयरटेकर शीला दीदी ने साझा किया कि कैसे वह शो में आने के बाद रातों-रात लोकप्रिय हो गईं और उनके बारे में बहुत बातें कीं। सुभादीप ने अपनी परफॉर्मेंस में डूबते हुए बड़ी सहजता से ‘ओम शांति ओम’ गाने पर शानदार प्रदर्शन किया, जिससे जज और अतिथि अरशद वारसी काफी प्रभावित हुए! उनके प्रदर्शन की सराहना करते हुए, अरशद वारसी कहते हैं, “यह अवास्तविक था, मैं आपका प्रशंसक हूं! आपने इतनी ऊर्जा और शक्ति के साथ प्रदर्शन किया, यह संगीत से परे था!”

श्रेया घोषाल कहती हैं, “निःशब्द! मैंने सोचा था कि यह एक ग्रैंड प्रीमियर प्रदर्शन था, लेकिन यह एक ग्रैंड फिनाले प्रदर्शन जैसा लगा। मैंने यह गाना पहले भी सुना है, लेकिन इस स्तर का दृष्टिकोण मेरे लिए नया था। संगीतकार के साथ आपका समन्वय शानदार था और इस गीत को एक अलग अवतार में प्रस्तुत करने के लिए मैं वास्तव में आपको धन्यवाद देती हूं। इसका शीर्षक ‘सुभादीप वाली परफॉर्मेंस’ रखा जा सकता है!”

उन्होंने इस बात पर भी प्रकाश डाला कि कैसे अमेरिका में उनके दौरे के दौरान, कई लोग थे जिन्होंने सुभादीप की प्रशंसा की और उनके बारे में बहुत बातें कीं। इतना ही नहीं, बल्कि उनकी गायन रेंज से हैरान अरशद ने सुभादीप से इश्किया फिल्म का गाना ‘दिल तो बच्चा है’ अपने स्टाइल में गाने का अनुरोध किया।

इंडियन आइडल – सीज़न 14 का ‘गृह प्रवेश’ जरूर देखें , 27 और 28 अक्टूबर को रात 8 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन प

Loading...

Check Also

वेडिंग फैशन : राशि खन्ना एथनिक वेडिंग लुक ने नजर आयीं

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : अनुग्रह और शैली की प्रतीक राशि खन्ना ने हाल ही ...