Breaking News

पैन इंडिया एक्ट्रेस राशि खन्ना का उदय ; सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ “योद्धा” में स्क्रीन पर धूम मचाने को तैयार

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : दक्षिण भारतीय और हिंदी सिनेमा दोनों में अपनी प्रभावशाली भूमिकाओं के लिए प्रसिद्ध, बहुभाषी मार्वल राशी खन्ना की देशव्यापी प्रशंसा आगामी हिंदी एक्शन थ्रिलर, “योद्धा” में उनके सम्मोहक प्रदर्शन के साथ जारी है। सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे सितारों के साथ सहयोग करते हुए, राशि की यात्रा उनकी बहुमुखी प्रतिभा और प्रतिभा का उदाहरण देती है, जिससे भारतीय फिल्म उद्योग में एक उभरते सितारे के रूप में उनकी स्थिति मजबूत हुई है।

15 मार्च को रिलीज़ होने वाली “योद्धा” में, राशी का चित्रण एक आकर्षण होने का वादा करता है, जैसा कि मनोरंजक टीज़र से पता चलता है जहाँ उसका चरित्र एक विमान अपहरण की गंभीर स्थिति का सामना करता है। “थिरुचित्राबलम” और “सरदार” में उल्लेखनीय प्रदर्शन के बाद यह उनके करियर में एक और मील का पत्थर है।

धनुष, अजय देवगन और शाहिद कपूर जैसे प्रतिष्ठित अभिनेताओं के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के बाद, राशि खन्ना की उपस्थिति ध्यान आकर्षित करती है। भाषाओं और शैलियों के बीच निर्बाध रूप से परिवर्तन करने की उनकी क्षमता उनकी बहुमुखी प्रतिभा और व्यापक अपील को रेखांकित करती है।

जैसा कि दर्शक उत्सुकता से “योद्धा” की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, राशी का प्रक्षेप पथ लगातार बढ़ रहा है। विक्रांत मैसी के साथ “साबरमती रिपोर्ट” और “#TME” सहित अपनी अगली परियोजनाओं के साथ, अभिनेत्री भारतीय फिल्म उद्योग में एक ताकत के रूप में अपनी स्थिति मजबूत करने के लिए तैयार है। राशी ने हाल ही में “#TME” की शूटिंग पूरी की और इसके बारे में अपना उत्साह इंस्टाग्राम पर साझा किया।

Loading...

Check Also

कांग्रेसियों ने बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की जयंती मनाई

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, इटावा : कांग्रेस कार्यालय पर संविधान निर्माता बाबा साहब भीमराव अंबेडकर ...