Breaking News

सिद्धार्थ मल्होत्रा से लेकर मनीष पॉल : काले सूट पहनकर बेबाक स्टाइल से मंत्रमुग्ध कर दिया

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : काले सूट हमेशा सुंदरता और परिष्कार का पर्याय रहे हैं, और जब इस क्लासिक पोशाक को पहनने वाले मशहूर हस्तियों की बात आती है, तो वे निस्संदेह सुर्खियां बटोरते हैं। आइए उन कुछ मशहूर हस्तियों पर नज़र डालें जिन्होंने काले सूट पहनकर अपने बेबाक स्टाइल से हमें मंत्रमुग्ध कर दिया है।

  1. कार्तिक आर्यन: प्रभावित करने के लिए, कार्तिक आर्यन ने शादी के लिए नोयर एथनिक-शैली की पोशाक पहनी, जो सहजता से आकर्षण और परिष्कार को प्रदर्शित कर रही थी। नुकीले जूतों और चमक की झलक के साथ उनके डैपर लुक ने हर किसी को इस बात पर ध्यान देने पर मजबूर कर दिया कि काले सूट के साथ कैसे एक स्टेटमेंट बनाया जाए।
https://www.instagram.com/p/C3a1wnnPb1p/?igsh=MWJobWhmeGVhaHpoZA==
  1. मनीष पॉल: अपने करिश्माई व्यक्तित्व के लिए जाने जाने वाले मनीष पॉल ने हल्की चमकदार काली शेरवानी पहनकर अपने स्टाइल गेम को एक पायदान ऊपर ले लिया। एक तरफ स्टैंड-अलोन फ्लोरल पैच ने उनके पहनावे में क्लास और विशिष्टता का स्पर्श जोड़ा, जिससे वह ग्लैमरस और डैशिंग दिखे।
https://www.instagram.com/p/C3mWh2aIqdv/?igsh=MTRmaDgycXRnbW9kbQ==
  1. रितेश देशमुख: सरासर सुंदरता दिखाते हुए, रितेश देशमुख ने काले एथनिक-स्टाइल सूट में अपने सज्जन आकर्षण का प्रदर्शन किया। बटन और ब्रोच जैसे सोने के लहजे ने उनके पहनावे में एक राजसी स्पर्श जोड़ दिया, जिससे उनका समग्र रूप परिष्कृत परिष्कार में बदल गया।
https://www.instagram.com/p/CrpwIixq3rF/?igsh=cDI1bWNvYTlscmJs
  1. शाहिद कपूर: अपनी बेहतरीन स्टाइल के लिए मशहूर, शाहिद कपूर ने मिडनाइट ब्लैक ओपन शेरवानी जैकेट में सभी को आश्चर्यचकित कर दिया। चिकने सेल्फ-बटन और एक जेब पर चांदी का ब्रोच उसकी शानदार उपस्थिति को निखारता है, जिससे वह कालातीत आकर्षण का दर्शन कराता है।
https://www.instagram.com/p/C3kq_Npqti-/?igsh=NXRidzVyYWw3bWN6
  1. सिद्धार्थ मल्होत्रा: मखमल के आकर्षण को अपनाते हुए, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने साबित कर दिया कि एक मखमली काला कोट कभी भी स्टाइल से बाहर नहीं जाता है। उनका बेदाग स्टाइल वाला मखमली सूट, मैचिंग काली अंगूठियों के साथ, सौम्य परिष्कार की एक हवा बिखेर रहा था, जिससे वह कालातीत लालित्य का प्रतीक बन गए।
https://www.instagram.com/p/CaNKmsQroqW/?igsh=cmN5M2J0dnNhenF5

रेड कार्पेट इवेंट से लेकर शादियों तक, इन हस्तियों ने अपने त्रुटिहीन फैशन विकल्पों के साथ काले सूट की शाश्वत अपील का प्रदर्शन किया है। अपने सहज आकर्षण और त्रुटिहीन शैली के साथ, उन्होंने वास्तव में काले पोशाक में एक बयान देने की चाहत रखने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए स्तर ऊंचा कर दिया है। चाहे वह क्लासिक काली शेरवानी हो या चिकना मखमली कोट, इन हस्तियों ने साबित कर दिया है कि काले सूट हमेशा कालातीत सुंदरता और परिष्कार का प्रतीक बने रहेंगे।

Loading...

Check Also

कांग्रेसियों ने बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की जयंती मनाई

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, इटावा : कांग्रेस कार्यालय पर संविधान निर्माता बाबा साहब भीमराव अंबेडकर ...