Breaking News

Poco M4 Pro 5G स्मार्टफोन जल्द हो सकता है लॉन्च, डिटेल्स हुई लीक

नई दिल्ली। Poco जल्द ही एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है। रिपोर्ट्स की मानें तो ब्रांड Poco M3 के सक्सेसर को लाने की तैयारी कर रहा है। हालांकि, कंपनी Poco M4 के बजाय Poco M4 Pro 5G लॉन्च कर सकता है। इस स्मार्टफोन को स्पॉट भी किया गया है। हैंडसेट को EEC, 3C, IMEI और TENAA सर्टिफिकेशन मिला है। रिपोर्ट्स के अनुसार, पोको ने Poco M4 Pro 5G के ट्रेडमार्क और सर्टिफिकेशन के लिए अप्लाई किया है। हैंडसेट का मॉडल नंबर 21091116AG है।

पोको का यह डिवाइस 33W के चार्जर के साथ आएगा। Kacper Skrzypek की मानें तो स्मार्टफोन में MediaTek प्रोसेसर के साथ आता है। उम्मीद है कि इसमें Dimensity लाइनअप का चिपसेट मिलेगा। रिपोर्ट्स की मानें तो कुछ सूत्रों ने इस ग्लोबल मार्केट में लॉन्च होने की जानकारी दी है, जबकि कुछ का कहना है कि यह फोन सिर्फ भारत और यूरोप के बाजार में लॉन्च होगा।

हालांकि, पोको के अब तक के लॉन्चिंग पैटर्न पर नजर डाले तो यह तो निश्चित है कि कंपनी इस फोन को भारत में लॉन्च करेगी। चूंकि पिछले कुछ वक्त से भारतीय बाजार में 5G डिवाइसेस की रेस शुरू हो गई है, इसलिए पोटो भी इस अखाड़े में कूद सकती है। Poco M4 Pro 5G एक मिड रेंज स्मार्टफोन होगा। हैंडसेट के चार्जर और प्रोसेसर मैन्युफैक्चर्र के अतिरिक्त इसकी कोई और जानकारी सामने नहीं आई है।

रिपोर्ट के मुताबिक, पोको इस हैंडसेट में कैमरा को अपग्रेड कर सकती है। इसमें 48MP के मुख्य लेंस के बजाय 64MP का प्राइमरी सेंसर मिलेगा। इसके अतिरिक्त स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी मिलेगी। फोन में 4GB RAM और 64GB स्टोरेज एवं 6GB RAM और 128GB स्टोरेज का विकल्प मिलेगा। यह फोन Android 11 पर आधारित MIUI 12.5 प्रोसेसर के साथ आएगा। इसके अतिरिक्त स्मार्टफोन की कोई और जानकारी सामने नहीं आई है।

Loading...

Check Also

जियोफोन नेक्स्ट युवाओं को करेगा आकर्षित, जानें फीचर्स

जियोफोन नेक्स्ट को लाॅन्च करने की चल रही तैयारियों से पहले जियो ने आज ‘मेकिंग ...