Breaking News

लखीमपुर खीरी मामले को लेकर बोली ‘आप’- केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा को किया जाए बर्खास्त

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी ने उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी की घटना के मामले में केंद्रीय मंत्री मंत्री अजय मिश्रा को तुरंत मंत्रिमंडल से बर्खास्त करने की मांग की है। आम आदमी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने आज संवाददाताओं से कहा कि आप के नेताओं को लखीमपुर जाने से रोका गया है। सांसद संजय सिंह को कल आधी रात से उत्तर प्रदेश पुलिस ने रोक रखा है। इस मामले में आम आदमी पार्टी पूरे देश में विरोध प्रदर्शन करेगी।‌

उनकी मांग है कि केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा को तुरंत मंत्रिमंडल से बर्खास्त किया जाए। उनके बेटे को गिरफ्तार कर जेल में भेजा जाए। उन्होंने कहा कि हाथरस दलित लड़की गैंगरेप मामले की तरह इस केस को दबाने की कोशिश उत्तर प्रदेश और केंद्र सरकार कर रही है। वहां इंटरनेट सेवाओं को बंद कर दिया गया है।

उन्होंने बताया कि कुछ दिनों पहले किसानों को धमकी देते हुए अजय मिश्रा ने खुद कहा था कि आप पता कर लेना मंत्री और सांसद बनने से पहले अजय मिश्रा क्या चीज है। अब जिस बर्बरता के साथ किसानों के ऊपर गाड़ी चढ़ाई गई है, उसको बयान करना संभव नहीं है। किसान दूसरी तरफ मुंह करके बैठे हुए थे।

फिल्मी स्टाइल में किसानों ‌को‌ रौंदा गया है। भारद्वाज ने कहा कि पूरी दुनिया के इतिहास में ऐसा कोई तानाशाह नहीं मिलेगा, जहां तानाशाह के खुद के लोग अपने विरोधियों के ऊपर गाड़ियां चढ़ा दें और वहीं पर मार दें।‌‌ इस तरह के हालात उत्तर प्रदेश और देश के अंदर हो गए हैं।

Loading...

Check Also

कालीबाग कब्रिस्तान में गरीबों के रॉबिनहुड मुख्तार अंसारी को किया गया सुपुर्द-ए-खाक

पुत्र उमर अंसारी अपने पिता मुख़्तार की मूंछों को ऊपर की ओर करता हुआ सूर्योदय ...