Breaking News

इंटरनेट पर टाइगर 3 को मिली सराहना पर सलमान खान ने कहा ‘मुझे टाइगर फ्रैंचाइजी पर गर्व है!’

बड़े पर्दे पर धूम मचाने वाले अब तक के सबसे बड़े सुपरस्टारों में से एक, सलमान खान टाइगर 3 के पहले वीडियो एसेट – टाइगर का मैसेज – को दुनिया भर के दर्शकों से मिल रही प्रतिक्रिया से बेहद खुश हैं !

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : यशराज फिल्म्स ने बुधवार को टाइगर का मैसेज जारी किया, एक वीडियो जो टाइगर 3 के ट्रेलर का पूर्ववर्ती है, और यह इंटरनेट पर तुरंत ब्लॉकबस्टर बन गया ! जब अपनी फिल्मों की मार्केटिंग की बात आती है तो वाईआरएफ आगे बढ़ने की कोशिश करता है और टाइगर का मैसेज के लिए, कंपनी ने लोगों को एसेट की अधिकतम पहुंच के लिए अपने इंस्टाग्राम पेजों पर वीडियो पोस्ट करने की अनुमति दी – एक ऐसा कदम जो उद्योग में कभी नहीं हुआ है YouTube व्यूज को एक बेंचमार्क के रूप में मापता है।

ऐसा करने से, टाइगर 3 एसेट की संभावित रिच 700 मिलियन हो गई है, यही कारण है कि इसने कल कई देशों में इंटरनेट तोड़ दिया!

सलमान कहते हैं, ”मुझे टाइगर फ्रेंचाइजी पर वाकई गर्व है। टाइगर को पिछले 10 वर्षों से अधिक समय से न केवल मेरे प्रशंसकों बल्कि दुनिया भर के दर्शकों से भी एकमत प्यार और समर्थन मिला है! मैं वास्तव में आभारी हूं कि मेरे किरदार ने विश्व स्तर पर इतने सारे लोगों को प्रभावित किया है।”

वह आगे कहते हैं, “जब हमने टाइगर 3 के लिए मार्केटिंग योजना पर चर्चा शुरू की, तो हमने सोचा कि क्यों न हम उस पुरानी यादों को ताज़ा करें जो यह फ्रेंचाइजी लोगों के दिलों में रखती है। टाइगर का संदेश बस इतना ही है। अगर आप वीडियो देखेंगे तो इसमें पिछली दो फिल्मों एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है के फुटेज को मिलाया गया है। यह बताता है कि कैसे टाइगर ने भारत के लिए अपना सब कुछ दे दिया और यहां तक कि अपने देश के लिए अपनी जान और अपने परिवार को भी जोखिम में डाल दिया।”

वह आगे कहते हैं, “यह जानबूझकर लोगों को यह बताने के लिए किया गया था कि टाइगर, किरदार और फ्रेंचाइजी का क्या मतलब है। वह एक निस्वार्थ एजेंट हैं. मैं वास्तव में खुश हूं कि लोगों ने हमारे अभियान की शुरुआत में हमें इतना प्यार दिया और अब मैं आपको ट्रेलर दिखाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता!

सलमान खान यशराज फिल्म्स की टाइगर 3 में सुपर एजेंट टाइगर उर्फ अविनाश सिंह राठौड़ के रूप में अपनी बहुचर्चित भूमिका को दोहराने के लिए वापस आ गए हैं। टाइगर 3 इस साल बड़ी दिवाली छुट्टियों पर रिलीज होने के लिए तैयार है!

टाइगर का मैसेज में खुलासा किया गया कि भारत के दुश्मन नंबर 1 के रूप में फंसाए जाने के बाद सलमान उर्फ टाइगर खतरे में हैं। यह वीडियो फिल्म की कहानी तैयार करता है जिसमें दिखाया जाएगा कि कैसे टाइगर इस प्रतिशोधपूर्ण एक्शन मनोरंजक फिल्म में अपने दुश्मनों का शिकार करने के लिए एक जानलेवा मिशन पर निकलता है। टाइगर अपने देश, अपने परिवार के लिए अपना नाम साफ़ करना चाहता है और वह किसी भी कीमत पर नहीं रुकेगा!

टाइगर 3 का निर्देशन वाईआरएफ के घरेलू फिल्म निर्माता मनीष शर्मा ने किया है।

Loading...

Check Also

बायजूस ने उत्पाद और सेवाओं पर आर्गेनिक ग्रोथ के लिए ट्रांसफॉर्मेटिव सेल्स मॉडल का अनावरण किया

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : बायजूस के फाउंडर बायजू रवीन्द्रन ने 1500 से अधिक सेल्स ...