Breaking News

मास्टरकार्ड का ‘हर फैन है प्राइसलेस’ अभियान आईसीसी विश्व कप में प्रशंसकों के अनुभव को बढ़ा रहा है

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2023 के मास्टरकार्ड स्पांसरशिप में एक बहुत ही सावधानीपूर्वक तैयार की गयी थीम है,जो इसके कार्डधारकों और भारत के असंख्य क्रिकेट प्रशंसकों पर केंद्रित है। ‘हर फैन है प्राइसलेस’ शीर्षक वाला यह अभियान प्रशंसकों को कई ठोस लाभ प्रदान करता है, जैसे स्टेडियम में एक खास जगह से मैच देखने का अवसर, मानार्थ वीआईपी टिकटों का लाभ उठाना, मैच के बाद मैदान से पुरस्कार समारोह का अनुभव लेना, प्री-सेल विंडो के माध्यम से खिड़की खुलने से पहले टिकट बुक करना, और भी बहुत कुछ।

मास्टरकार्ड ने पिछले एक साल में क्रिकेट में काफी निवेश किया है। ‘हर फैन है प्राइसलेस’ अभियान का उद्देश्य कार्डधारकों के अनुभव को बढ़ाना और भारत में ब्रांड को मजबूत करना है।

मास्टरकार्ड के दक्षिण एशिया डिवीजन अध्यक्ष गौतम अग्रवाल, बताते हैं, “मास्टरकार्ड अपने कार्डधारकों को क्रिकेट के सबसे बड़े महोत्सव के दौरान अविस्मरणीय अनुभव प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। जब प्रशंसक देखते हैं कि कंपनी उनके लिए यादगार पल बनाने के लिए खेल में लगातार निवेश कर रही है, तो इससे ब्रांड के प्रति जुड़ाव बढ़ता है और कार्ड का उपयोग बढ़ता है। मास्टरकार्ड ने हमेशा लोगों को उनके जुनून के करीब पहुंचाया है, चाहे वह खेल हो, यात्रा हो, पाक कला हो या अन्य।”

‘हर फैन है प्राइसलेस’ अभियान के हिस्से के रूप में, मास्टरकार्ड कई भारतीय शहरों में अपने ग्राहकों, भागीदारों और कर्मचारियों के लिए प्रतिष्ठित विश्व कप ट्रॉफी लेकर आया है। कंपनी ने अपने कार्डधारकों के लिए इस विश्व कप को यादगार बनाने के लिए अनुभवों की एक सावधानीपूर्वक सूची भी तैयार की है।

Loading...

Check Also

सेना चिकित्सा कोर में 219 रंगरूट सैनिक के रूप में शामिल

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ : चतुर्थ श्रेणी नर्सिंग सहायक की सत्यापन परेड 13 जून ...