Breaking News

वैश्विक मान्यता : एटली के ‘जवान’ को अंतर्राष्ट्रीय रत्नों के साथ एस्ट्रा अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ फीचर के लिए नामांकित किया गया

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : भारत के लिए गौरव के क्षण में, निर्देशक एटली की नवीनतम सिनेमाई उत्कृष्ट कृति, “जवान”, जिसमें प्रतिष्ठित शाहरुख खान ने अभिनय किया है, ने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान हासिल की है। फिल्म को एस्ट्रा अवार्ड्स 2024 में प्रतिष्ठित सर्वश्रेष्ठ फीचर श्रेणी में नामांकित किया गया है, जिसने इसे दुनिया भर के उल्लेखनीय दावेदारों के साथ खड़ा कर दिया है।

अनुभवी निर्देशक एटली ने अपने उत्कृष्ट योगदान से अमिट छाप छोड़ते हुए कई वर्ष भारतीय फिल्म उद्योग को समर्पित किए हैं। उनके विविध और प्रभावशाली काम ने घरेलू और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर दर्शकों को प्रभावित किया है, जिससे उन्हें एक सिनेमाई उस्ताद के रूप में ख्याति मिली है।

“जवान” भारतीय सिनेमा के लिए एक महत्वपूर्ण प्रगति का प्रतिनिधित्व करता है क्योंकि यह वैश्विक मंच पर कदम रखता है। फ्रांस से “एनाटॉमी ऑफ ए फॉल”, दक्षिण कोरिया से “कंक्रीट यूटोपिया”, फिनलैंड से “फॉलन लीव्स”, जापान से “परफेक्ट डेज़”, मैक्सिको से “रेडिकल”, मैक्सिको से “सोसाइटी ऑफ द स्नो” जैसी प्रतिष्ठित फिल्मों के साथ प्रतिस्पर्धा। स्पेन, फ्रांस से “द टेस्ट ऑफ थिंग्स”, जर्मनी से “द टीचर्स लाउंज”, और यूनाइटेड किंगडम से “द जोन ऑफ इंटरेस्ट”, “जवान” भारतीय सिनेमा की वैश्विक अपील के प्रमाण के रूप में खड़ा है।

Loading...

Check Also

वेडिंग फैशन : राशि खन्ना एथनिक वेडिंग लुक ने नजर आयीं

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : अनुग्रह और शैली की प्रतीक राशि खन्ना ने हाल ही ...