Breaking News

रणवीर सिंह से लेकर मनीष पॉल तक, बॉलीवुड हस्तियाँ जिनके जूते का कलेक्शन कीमती है

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : चकाचौंध, ग्लैमर और आडंबरपूर्ण जीवन शैली के क्षेत्र में, मशहूर हस्तियां अक्सर अपनी अद्भुत संपत्ति के लिए सुर्खियां बटोरती हैं, और एक ऐसी श्रेणी जो अक्सर सुर्खियों में रहती है वह है उनके असाधारण जूता कलेक्शन । जबकि हम में से अधिकांश डिजाइनर जूतों की कुछ जोड़ी रखने का सपना देख सकते हैं, कुछ मशहूर हस्तियां जूते की अलमारी का दावा करती हैं जो सबसे समर्पित स्नीकरहेड को भी ईर्ष्या से हरा बना सकती है। यहां कुछ बॉलीवुड सितारों के जूतों के कलेक्शन की एक झलक दी गई है।

रणवीर सिंह:

अपने शानदार स्टाइल और लार्जर दैन लाइफ व्यक्तित्व के लिए जाने जाने वाले रणवीर सिंह जब अपने शू कलेक्शन की बात आती है तो पीछे नहीं हटते। एक हजार जोड़े के कथित शस्त्रागार के साथ, सिंह के कलेक्शन में बाजार में सबसे प्रतिष्ठित और उच्च कीमत वाले जूते शामिल हैं। लुई वुइटन के टखने-लंबाई वाले जूतों से लेकर यीज़ी फोम रनर तक, उनके कलेक्शन का प्रत्येक टुकड़ा उनके असाधारण स्वाद और विलासिता के प्रति रुचि का प्रमाण है।

https://www.instagram.com/p/Co2D2RurDE1/?igsh=MWZzNmxnMXlmNDc1

करण जौहर:

सौंदर्यशास्त्र पर नजर रखने वाले एक फिल्म निर्माता के रूप में, करण जौहर का जूतों के प्रति प्रेम कोई रहस्य नहीं है। फुटवियर के साथ प्रयोग करने की उनकी रुचि कई मौकों पर प्रदर्शित हुई है, चाहे वह उनका टॉक शो, “कॉफी विद करण” हो या हाई-प्रोफाइल इवेंट। जौहर का जूता कलेक्शन उनके विविध स्वाद और फैशन की सीमाओं को आगे बढ़ाने की इच्छा को दर्शाता है, जो उन्हें जूते की दुनिया में एक सच्चा पारखी बनाता है।

https://www.instagram.com/p/C2uxXnNIQnm/?igsh=MW1uODVndzl4bnFkaw==

मनीष पॉल:

अपनी अलमारी में 300 से अधिक जोड़ी जूतों के साथ, मनीष पॉल ने खुद को सेलिब्रिटी जूता कलेक्शन के क्षेत्र में एक ताकत के रूप में स्थापित किया है। नाइके के जॉर्डन से लेकर क्रिश्चियन लॉबाउटिन तक, पॉल के कलेक्शन में आवश्यक जूते के लेबल की एक श्रृंखला है, जिनमें से प्रत्येक उनकी अलमारी में अपना अनूठा स्वभाव जोड़ता है। हालाँकि, यह उनकी बेशकीमती चीज़ है, नाइके एयर फ़ोर्स 1 मिड एक्स ऑफ़-व्हाइट, जो उनके दिल में एक विशेष स्थान रखती है, जो स्नीकर्स और त्रुटिहीन शैली के प्रति उनके जुनून का प्रतीक है।

https://www.instagram.com/p/C29ElEAoDtg/?igsh=MXBjanE1bjkwc2d0Nw==

दिलजीत दोसांझ:

अपने डैपर फैशन सेंस और किलर शू गेम के लिए जाने जाने वाले दिलजीत दोसांझ का शू कलेक्शन असाधारण से कम नहीं है। वर्साचे से लेकर डायर तक, दोसांझ के स्नीकर्स की लाइनअप किसी लक्जरी फुटवियर ब्रांड की तरह लगती है। प्रत्येक जोड़ी परिष्कार और शैली का परिचय देती है, जो दोसांझ के त्रुटिहीन स्वाद और बेहतरीन शिल्प कौशल की सराहना को प्रदर्शित करती है। जबकि कुछ लोग उनकी स्नीकर पसंद को महंगा मान सकते हैं, दोसांझ के लिए, वे उनकी सिग्नेचर शैली का एक अनिवार्य तत्व हैं।

https://www.instagram.com/p/Ch0HIMUrPoa/?igsh=ZXp2bHRqZGdxYzRn

अभिषेक बच्चन:

हालांकि अभिषेक बच्चन के जूता कलेक्शन के बारे में विवरण उनके समकक्षों की तुलना में अधिक मायावी हो सकता है, लेकिन इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि अभिनेता के पास फैशन के प्रति रुचि है। चाहे उन्हें रेड कार्पेट पर देखा जाए या हाई-प्रोफाइल कार्यक्रमों में भाग लेते हुए, बच्चन का जूता खेल हमेशा बिंदु पर होता है, जो उनके परिष्कृत स्वाद और विस्तार पर ध्यान को दर्शाता है। हालाँकि उनके कलेक्शन की विशिष्टताएँ एक रहस्य बनी रह सकती हैं, लेकिन एक बात निश्चित है – बच्चन जानते हैं कि स्टाइल में कैसे आगे बढ़ना है।

https://www.instagram.com/p/Cc2CpWzLwIN/?igsh=MWpveDRiamdnYXdqbg==

ऐसी दुनिया में जहां फैशन की कोई सीमा नहीं है, इन मशहूर हस्तियों ने अपने असाधारण जूता कलेक्शन के साथ बार को ऊंचा कर दिया है। लक्जरी लेबल से लेकर सीमित संस्करण रिलीज तक, उनकी अलमारी जूते के प्रति उनके जुनून और उन टुकड़ों में निवेश करने की उनकी इच्छा का प्रमाण है जो एक बयान देते हैं।

Loading...

Check Also

कांग्रेसियों ने बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की जयंती मनाई

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, इटावा : कांग्रेस कार्यालय पर संविधान निर्माता बाबा साहब भीमराव अंबेडकर ...