Breaking News

आलिया, कंगना, शमिता, दीपिका आदि अभिनेत्रियां पारंपरिक ड्रेसों में चार चाँद लगाने को चोकर्स पहनती हैं

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : भारत में फैशन परिदृश्य में एक आकर्षक विकास देखा गया है, जिसमें अभिनेत्रियाँ अपने पारंपरिक पहनावे को निखारने के लिए चोकर पहनती हैं। कंगना रनौत की संतुलित सुंदरता से लेकर शमिता शेट्टी के आकर्षक आकर्षण तक, चोकर्स एक प्रमुख सहायक वस्तु बन गए हैं, जो उनके लुक में परिष्कार और ग्लैमर का स्पर्श जोड़ते हैं।

मनमोहक सुंदरता: कंगना रनौत की साड़ी और चोकर पहनावा

कंगना रनौत अपने पारंपरिक परिधान में सहजता और सुंदरता का मिश्रण करती हैं। हाल ही में, उन्होंने एक हल्के नीले रंग की रेशमी साड़ी और एक आकर्षक पन्ना सेंटरपीस से सजे मोती के चोकर के साथ अपने अलौकिक लुक से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। एक्सेसरीज़ की उनकी पसंद उनके पहनावे के साथ पूरी तरह से मेल खाती है, जो कालातीत लालित्य को छिपाती है।

स्लीक और ग्लैमरस: आलिया भट्ट का चोकर अफेयर

आलिया भट्ट अपने जीवंत साड़ी पहनावे में बेहद सुंदरता और आकर्षण का प्रदर्शन करती हैं, जो एक चमकदार हीरे और हरे पत्थर के चोकर से सुसज्जित है। चिकने मुड़े हुए जूड़े के साथ, आलिया का पहनावा पारंपरिक सौंदर्यशास्त्र को श्रद्धांजलि देते हुए आधुनिक परिष्कार को प्रदर्शित करता है, जो रेड कार्पेट पर एक आकर्षक बयान देता है।

सहज ठाठ: दीपिका पादुकोण का चोकर फ्यूजन

दीपिका पादुकोण अपने पहनावे में पारंपरिक आकर्षण के साथ समकालीन शैली का सहजता से मिश्रण करती हैं। लंबे नेकलेस के साथ गुलाबी रंग का स्टोन वाला चोकर पहने दीपिका बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं। गोल फूलों के स्टड और गुलाबी साड़ी के साथ, उनका पहनावा उनके त्रुटिहीन फैशन सेंस का प्रमाण है, जो परंपरा और आधुनिकता का एक आदर्श मिश्रण दर्शाता है।

क्लासिक परिष्कार: शमिता शेट्टी का चोकर डिलाईट

शमिता शेट्टी अपने पहनावे में क्लासिक परिष्कार का प्रतीक हैं, एक चमकदार हीरे की सेंटरपीस के साथ एक नाजुक मोती का चोकर पहने हुए। एक आकर्षक वन-शोल्डर ब्लाउज के साथ शमिता का पहनावा बेहद ग्लैमर और लालित्य को प्रदर्शित करता है, जो उनके स्टाइल और फैशन की बेदाग समझ को प्रदर्शित करता है।

रीगल स्प्लेंडर: अदिति राव हैदरी का चोकर एक्सट्रावेगेंज़ा

अदिति राव हैदरी अपनी पारंपरिक पोशाक में राजसी वैभव का प्रतीक हैं, जो सफेद हाथ से पेंट की गई ऑर्गेना साड़ी के ऊपर एक शानदार चोकर सेट से सजी हुई है। अपने बालों को खूबसूरती से फैलाते हुए, अदिति का पहनावा कालातीत लालित्य और परिष्कार की एक हवा का अनुभव करता है, जो अपनी अलौकिक सुंदरता से दिलों को लुभाता है।

रंगीन चमक: पूजा हेगड़े का चोकर आकर्षण

पूजा हेगड़े अपने पहनावे में सुंदरता और आकर्षण बिखेरती हैं, जो एक रंगीन चोकर द्वारा निखारा जाता है जो उनके हल्के नीले लहंगे में जीवंतता जोड़ता है। एक्सेसरीज़ की उनकी पसंद उनकी पोशाक से मेल खाती है, जो युवा लालित्य और भव्यता को उजागर करती है, जो एक यादगार स्टाइल स्टेटमेंट बनाती है।

Loading...

Check Also

कांग्रेसियों ने बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की जयंती मनाई

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, इटावा : कांग्रेस कार्यालय पर संविधान निर्माता बाबा साहब भीमराव अंबेडकर ...