Breaking News

राशि खन्ना से फैंस बोले- ‘आप हमें आध्यात्म से जोड़ें’…!दुनिया भर से प्रशंसक राशि खन्ना से उनके जन्मदिन पर ज़ूम कॉल से जुड़ें ….

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : अपनी कला के प्रति शांत समर्पण के लिए मशहूर अभिनेत्री राशि खन्ना ने हाल ही में अपना जन्मदिन अनोखे और मार्मिक तरीके से मनाया। हार्दिक भाव से, उन्होंने अपने समर्पित प्रशंसक क्लबों के साथ एक लाइव ज़ूम कॉल का आयोजन किया। इस दुर्लभ बातचीत को उनके प्रशंसकों से बहुत प्यार मिला, कुछ ने तो यह भी कहा कि वे आध्यात्मिक रूप से उनके साथ कैसे जुड़े हैं।

इतने वर्षों में मिले प्यार और समर्थन के लिए आभारी राशी ने अपने प्रशंसकों द्वारा उन्हें पोषित महसूस कराने के लिए समर्पित किए गए कीमती समय को स्वीकार करते हुए अपना धन्यवाद व्यक्त किया। इस आभासी उत्सव के दौरान उन्होंने खुशी और जुड़ाव साझा किया और राशी और उसके प्रशंसकों के बीच सार्थक बंधन पर जोर दिया, जिससे उन्हें वास्तव में प्यार और आशीर्वाद महसूस हुआ।

उसके कैप्शन में लिखा है, “मैंने कभी भी इतना महत्वपूर्ण महसूस नहीं किया कि लोगों पर किसी भी तरह का प्रभाव छोड़ सकूं। (नहीं, बिल्कुल भी विनम्र नहीं हूं!) मैंने हमेशा चुपचाप काम किया है और अपने काम से प्यार करती हूं। लेकिन कब (मेरी टीम को धन्यवाद!) ) मैंने अपने जन्मदिन के आसपास, फैन क्लबों के साथ यह लाइव वीडियो कॉल की, इसने मुझे अपनी विचार प्रक्रिया पर सवाल उठाने पर मजबूर कर दिया। मुझे एहसास हुआ कि मैंने कुछ हद तक उनके जीवन को प्रभावित किया है और खुश होने के लिए नहीं, यह बहुत अच्छा लगा! मैं हूं आपके लिए बहुत आभारी हूं.! इतने वर्षों में मुझे इतना प्यार महसूस कराने के लिए अपना कीमती समय देने के लिए धन्यवाद..! वह सारा प्यार और उससे भी अधिक आपके पास वापस.! मुझे भगवान के पसंदीदा बच्चों में से एक होना चाहिए! धन्यवाद!! !!”

Loading...

Check Also

वेडिंग फैशन : राशि खन्ना एथनिक वेडिंग लुक ने नजर आयीं

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : अनुग्रह और शैली की प्रतीक राशि खन्ना ने हाल ही ...