Breaking News

बॉक्स ऑफिस हीरोज 2023: सिनेमाई विजय का एक वर्ष

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : बॉलीवुड की गतिशील दुनिया में, 2023 बॉक्स ऑफिस के लिए एक शानदार वर्ष के रूप में उभरा, जिसमें दर्शक अपने पसंदीदा सितारों का जादू देखने के लिए सिनेमाघरों में उमड़ पड़े। आइए उन प्रमुख व्यक्तियों पर करीब से नज़र डालें जिन्होंने सिल्वर स्क्रीन पर दबदबा बनाया और नकदी रजिस्टर में धूम मचा दी:

  1. रणबीर कपूर “एनिमल” में – ₹360 करोड़ और गिनती जारी

“एनिमल” में रणबीर कपूर के रहस्यमय प्रदर्शन ने न केवल लोगों का दिल जीत लिया, बल्कि बॉक्स ऑफिस पर ₹360 करोड़ का शानदार कलेक्शन भी किया, जो लगातार बढ़ता ही जा रहा है। अभिनेता का करिश्मा और प्रतिभा उद्योग पर अमिट छाप छोड़ती रहती है।

  1. “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” में रणवीर सिंह – ₹355.61 करोड़

“रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” ने रणवीर सिंह की बहुमुखी प्रतिभा को प्रदर्शित किया, जिससे उन्हें आलोचकों की प्रशंसा और बॉक्स ऑफिस पर जीत दोनों मिली। ₹355.61 करोड़ के कुल कलेक्शन के साथ, सिंह ने एक बार फिर साबित कर दिया कि क्यों उन्हें बॉलीवुड के सबसे बैंकेबल सितारों में से एक माना जाता है।

  1. “ड्रीम गर्ल 2” में आयुष्मान खुराना – ₹140.56 करोड़

आयुष्मान खुराना ने “ड्रीम गर्ल 2” में दर्शकों को हँसी और आकर्षण दिया, जिसने ₹140.56 करोड़ के कलेक्शन के साथ बॉक्स ऑफिस पर सफलता हासिल की। कहानी कहने के उनके अनूठे दृष्टिकोण और त्रुटिहीन कॉमिक टाइमिंग ने दिल जीतना जारी रखा।

  1. “फुकरे 3” में पुलकित सम्राट – ₹128.37 करोड़

“फुकरे 3” में पुलकित सम्राट की वापसी को प्रशंसकों से जबरदस्त उत्साह मिला, जिससे बॉक्स ऑफिस पर ₹128.37 करोड़ का सराहनीय कलेक्शन हुआ। अभिनेता की अपने किरदारों के माध्यम से दर्शकों से जुड़ने की क्षमता ने फिल्म की सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

  1. “सत्य प्रेम की कथा” में कार्तिक आर्यन – ₹117.77 करोड़

कार्तिक आर्यन की रोमांटिक गाथा, “सत्य प्रेम की कथा” दर्शकों को खूब पसंद आई, जिसने बॉक्स ऑफिस पर ₹117.77 करोड़ की सम्मानजनक कमाई की। आर्यन का ऑन-स्क्रीन करिश्मा और फिल्म की सम्मोहक कहानी ने मिलकर एक यादगार सिनेमाई अनुभव बनाया।

  1. “जरा हटके जरा बचके” में विक्की कौशल – ₹116 करोड़

“जरा हटके जरा बचके” में विक्की कौशल के मनोरंजक प्रदर्शन ने फिल्म की सफलता में योगदान दिया, जिसने बॉक्स ऑफिस पर ₹116 करोड़ की कमाई की। विविध भूमिकाओं में उतरने की कौशल की क्षमता ने उनकी बहुमुखी प्रतिभा को प्रदर्शित किया और फिल्म प्रेमियों पर एक स्थायी प्रभाव छोड़ा।

जैसा कि हम 2023 को अलविदा कह रहे हैं, इन बॉक्स ऑफिस चैंपियन ने न केवल मनोरंजन किया है बल्कि भारतीय सिनेमा में कहानी कहने की स्थायी शक्ति को भी रेखांकित किया है। प्रत्येक अभिनेता द्वारा अपनी अनूठी प्रतिभा को स्क्रीन पर लाने से, यह स्पष्ट है कि बॉलीवुड का आकर्षण पहले से कहीं अधिक मजबूत है, जो आने वाले वर्षों में और अधिक सिनेमाई आनंद का वादा करता है।

Loading...

Check Also

कुब्रा सैत, डेविड धवन की फैमिली एंटरटेनर में शामिल : जिसमें वरुण धवन, मनीष पॉल और मृणाल ठाकुर हैं !

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : कुब्रा सैत डेविड धवन की फैमिली एंटरटेनर में शामिल हुईं, ...