Breaking News

सेलेब्रटिंग द रिमार्केबल जर्नी ऑफ़ श्वेता त्रिपाठी शर्मा इन “मिर्ज़ापुर”, एस सीजन -2 क्लॉक्स -3… !

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : 3 उल्लेखनीय वर्ष हो गए हैं जब गोलू गुप्ता ने, प्रतिभा की शक्तिपुंज श्वेता त्रिपाठी शर्मा द्वारा अभिनीत, अभूतपूर्व भारतीय अपराध ड्रामा श्रृंखला “मिर्जापुर” में एक अपरंपरागत ग्राफ बनाया था। यह शो, जिसने स्ट्रीमिंग मनोरंजन में भारत के शुरुआती प्रयासों में से एक को चिह्नित किया, 16 नवंबर, 2018 को अमेज़ॅन प्राइम पर आया और इसने न केवल दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया, बल्कि यह श्वेता त्रिपाठी शर्मा के करियर में एक निर्णायक क्षण बन गया।

2011 में हिट टीवी श्रृंखला “क्या मस्त है लाइफ” से अपनी शुरुआत से लेकर 2015 में विक्की कौशल के साथ “मसान” में अपनी पहचान दिलाने वाली भूमिका तक, अभिनय की दुनिया में श्वेता की यात्रा एक सम्मोहक रही है। एक कलाकार के रूप में उन्होंने पारंपरिक विकल्पों से अलग हटकर “हरामखोर,” “गॉन केश,” “कार्गो,”
“द गॉन गेम,” “ये काली काली आंखें,” और हाल ही में “कंजूस मखिचूस” जैसी परियोजनाओं में यादगार प्रदर्शन किया। ।”

श्वेता ने कहा, “‘मिर्जापुर’ न केवल पेशेवर रूप से बल्कि व्यक्तिगत रूप से भी सबसे महत्वपूर्ण मील के पत्थर में से एक रही है। इसने मुझे जीवन भर के लिए दोस्त और रिश्ते दिए हैं। ‘गोलू’ मेरे द्वारा निभाया गया सबसे जटिल और पेचीदा किरदार है। यह मेरे दिल के भी सबसे करीब है। सीजन 1 से लेकर अब 3 तक, जिसे मैं आपके साथ साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता, यह एक अभिनेता के साथ-साथ एक व्यक्ति के रूप में मेरे लिए जीवन बदलने वाला अनुभव रहा है। मैंने सीखा है और विकसित हुआ हूं जिस तरह से मैं इसे शब्दों में बयां नहीं कर सकता। ‘गोलू’ की यात्रा ने मुझे ‘श्वेता’ को मेरे जीवन के विभिन्न चरणों में ताकत दी है। मिर्ज़ापुर के सेट पर वापस जाना पूरी तरह से खुशी की बात है क्योंकि मुझे जिम्मेदारी का एहसास होता है मैं गोलू के रूप में दर्शकों को अपना सर्वश्रेष्ठ दूंगा, जिससे उन्हें ऐसा महसूस हो कि वे घर लौट आए हैं।”

उनके प्रदर्शनों की सूची को देखकर, कोई भी कह सकता है कि श्वेता को ऐसे किरदार निभाने की आदत है जो नैतिक रूप से अस्पष्ट हैं। वह ऐसी भूमिकाएँ निभाती हैं जो उन्हें चुनौती देती हैं और भावनात्मक स्तर को बढ़ाती हैं।

गोलू गुप्ता एक किरदार नहीं बल्कि एक भावना बन गया है! गोलू वहां मौजूद हर किसी के लिए एक प्रेरणा है, खासकर भारत के मध्य में, जो बाधाओं को पार कर रहे हैं और अपने लिए नए रास्ते बना रहे हैं। एक काल्पनिक चरित्र को कई लोगों के लिए आशा की किरण में बदलने की श्वेता की अटूट क्षमता वास्तव में रहस्यमय है! चूँकि सीज़न 2, जो कि भारतीय इतिहास के सबसे प्रतिष्ठित शो में से एक की सूची में आता है, 3 साल पूरे कर चुका है, हम केवल सीज़न 3 के बारे में विवरण प्रकट करने के लिए निर्माताओं से उम्मीद कर सकते हैं

Loading...

Check Also

वेडिंग फैशन : राशि खन्ना एथनिक वेडिंग लुक ने नजर आयीं

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : अनुग्रह और शैली की प्रतीक राशि खन्ना ने हाल ही ...