Breaking News

डी बीयर्स फॉरएवरमार्क ‘अवंती कलेक्शन’ की सर्वश्रेष्ठ बिक्री वाली ज्वेलरी के साथ इस दिवाली को करें रोशन !

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : डी बीयर्स फॉरएवरमार्क, इस दिवाली एक बार फिर अपने सबसे ज्यादा बिकने वाले कलेक्शन- फॉरएवरमार्क अवंती कलेक्शन की सौगात लेकर आया है। इस कलेक्शन को एक सरल, मजबूत लेकिन बहुमुखी डिज़ाइन विचारधारा के अनुरूप निर्मित किया गया है, जो हर तरह के परिधानों से मेल खाती है। यह पहनने वाले को अपनी शक्ति और का एहसास करने और हर दिन एक अनूठे व्यक्तित्व को प्रदर्शित करने के लिए प्रेरित करने वाली संभावना की भावना का प्रतीक है।

फॉरएवरमार्क अवंती कलेक्शन पहले से ही अधिकांश भारतीय महिलाओं के बीच अपनी अलग पहचान बना चुका है, जो इसे गहन रूप से अर्थपूर्ण और अत्यधिक पहनने योग्य मानती हैं। अवंती इटैलियन शब्द है, जिसका अर्थ अग्रिम (फॉरवर्ड) है। हर दिन पहनने योग्य यह कंटेम्पररी ज्वेलरी उन अग्रणी लोगों के लिए सबसे उत्तम है, जो अपने व्यक्तित्व को सबसे अलग ढंग प्रदर्शित करने और अपनी एक अलग छाप छोड़ने की इच्छा रखते हैं।
यह कलेक्शन उस शक्ति की पुष्टि करता है, जिसे व्यक्ति पहले ही स्थापित कर चुका है। इतना ही नहीं, यह देखने वाले को गहन रूप से प्रभावित करने का हुनर भी रखता है। अवंती सिल्हूट सिग्नेचर रैप एस्थेटिक सुविधा से परिपूर्ण है, जो कान, उँगलियों, कलाई और गर्दन पर खुले या अधूरे सर्कल का एक प्रतीकात्मक चाप खींचता है।

अमित प्रतिहारी, वाइस प्रेसिडेंट, डी बीयर्स फॉरएवरमार्क, ने कहा, “इस त्योहारी सीज़न में, ज्वेलरी, विशेष रूप से हीरे को समृद्धि का प्रतीक माना जाता है। त्योहारों के लिए ज्वेलरी का चयन करते समय, महिलाएँ अक्सर प्रामाणिकता, प्राकृतिक सुंदरता और सार्थक डिज़ाइन की तलाश करती हैं, जो न सिर्फ हर दिन पहनने के लिए उपयुक्त हों, बल्कि और किसी भी परिधान के साथ पर्याप्त रूप से पूरक भी हों। इसके अलावा, इस वर्ष के त्योहारी सीज़न में ग्राहकों का स्थिरता और नैतिक सोर्सिंग वाली ज्वेलरीज़ के प्रति विशेष रुझान है। फॉरएवरमार्क अवंती कलेक्शन न सिर्फ ग्राहकों की इन जरूरतों को बखूबी समझता है, बल्कि यह भी सुनिश्चित करता है कि प्रत्येक ज्वेलरी एक अनूठी कहानी व्यक्त करे और इस इस त्योहारी सीज़न चुने गए आभूषणों के विकल्पों में महत्व की एक अतिरिक्त परत जोड़े। ये ज्वेलरीज़ महिलाओं को अपनी सच्ची पहचान व्यक्त करने, सकारात्मक बदलाव लाने और इस दिवाली अपनी पसंद को तवज्जो देने के लिए सशक्त बनाते हैं।”
इस त्योहारी सीज़न को यादगार बनाने के लिए डी बीयर्स फॉरएवरमार्क के हीरों के साथ दिवाली और धनतेरस मनाएँ जिन्हें बेहद खूबसूरती से तैयार किया गया है।
फॉरएवरमार्क अवंती की प्रत्येक ज्वेलरी के केंद्र में जड़ा हुआ डी बीयर्स हीरा गति और गतिशीलता को बखूबी प्रदर्शित करता है। इस कलेक्शन की डिज़ाइन्स 18K सादे पीले, सफेद या गुलाबी सोने में स्पष्ट गोलाकार रूपों में उपलब्ध हैं। इतना ही नहीं, चमचमाती ज्वेलरी पसंद करने वाले ग्राहकों के लिए पैव हीरे की एक नाजुक पंक्ति कई डिज़ाइन्स की रूपरेखा के साथ पेश की गई है।
इस कलेक्शन में प्रत्येक हीरा डी बीयर्स फॉरएवरमार्क के अद्वितीय इंस्क्रिप्शन नंबर के साथ आता है। जिम्मेदारीपूर्वक और नैतिक रूप से प्राप्त किए गए हीरों का यह कलेक्शन सुनिश्चित करता है कि प्रत्येक हीरे का चयन नैतिक और स्थायी रूप से किया गया है। इस कलेक्शन के झुमके, पेंडेंट, कंगन, हार और अंगूठियाँ एक साथ या अकेले पहने जाने योग्य हैं। ये पहनने वाले व्यक्ति में आत्मविश्वास जोड़ने के साथ ही एक अलग व्यक्तित्व की पेशकश करने और देखने वाले पर अमिट छाप छोड़ने का हुनर रखते हैं। फॉरएवरमार्क अवंती कलेक्शन देश भर के सभी अधिकृत डी बीयर्स फॉरएवरमार्क ज्वैलर्स पर या ऑनलाइन www.forevermark.com पर बिक्री के लिए उपलब्ध है।

Loading...

Check Also

आगरा के विकास एवं धार्मिक पर्यटन के लिए मंत्री योगेन्द्र उपाध्याय ने रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से की मुलाकात

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, लखनऊ / नई दिल्ली / आगरा : उत्तर प्रदेश के उच्च ...