Breaking News

फाइटर के लिए 14 महीने की तैयारी के बाद, ऋतिक रोशन को धोखे से खाना खाते हुए देखा

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : अभिनेता ऋतिक रोशन अपने ऑनस्क्रीन किरदार की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए समय और ऊर्जा लगाने के लिए जाने जाते हैं। जैसा कि इश्क जैसा कुछ गाने के हाल ही में जारी किए गए पर्दे के पीछे के वीडियो में देखा गया है, ऋतिक गाने की समाप्ति के बाद चीट मील का आनंद लेते हुए दिखाई दे रहे हैं।

अभिनेता ने अपने लड़ाकू चरित्र, ‘पैटी’ में ढलने के लिए 14 महीने के कठोर उच्च प्रोटीन आहार की सदस्यता ली। फाइटर जेट पायलट के ऋतिक के ऑनस्क्रीन किरदार के लिए अभिनेता को दुबला, फिट और चुस्त दिखने की आवश्यकता थी, और रोशन ने एक सुडौल काया हासिल करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

जैसा कि टीज़र, ट्रेलर और गाने – इश्क जैसा कुछ और हीर आसमानी में देखा गया है, ऋतिक रॉक सॉलिड एब्स और न्यूनतम शरीर में वसा प्रतिशत के साथ अपने ग्रीक गॉड टाइटल के प्रति सच्चे बनकर उभरे हैं।

फाइटर के नए लॉन्च किए गए बीटीएस में रितिक को अपने आहार प्रतिबंधों को छोड़कर भोजन के डिब्बे, मुख्य रूप से मीठे व्यंजन खाते हुए दिखाया गया है।

सेट के सूत्रों ने खुलासा किया, “गाने की समाप्ति के बाद, ऋतिक के रसोइये ने उन्हें अपने पसंदीदा स्वस्थ मीठे व्यंजनों से आश्चर्यचकित कर दिया। उन्हें हाथ से बना चुकंदर का हलवा, प्रोटीन ब्राउनी और मूंग दाल का हलवा परोसा गया, ये सभी ऋतिक के सबसे पसंदीदा मीठे व्यंजन हैं। उसने कुछ ही मिनटों में तीनों बक्सों को साफ़ कर दिया।”

स्वादिष्ट स्मृति की क्लिप साझा करते हुए, ऋतिक ने लिखा, “मेरा इश्क जैसा कुछ पल भोजन के साथ🤌🏻”

ऋतिक, जो दिल से खाने के शौकीन माने जाते हैं, अक्सर अपने ऑनस्क्रीन किरदारों की मांगों को पूरा करने के लिए सख्त आहार प्रतिबंध अपनाते हैं।

इससे पहले, ऋतिक को अपने आहार संबंधी दिनचर्या को बनाए रखने के लिए किए गए छोटे-छोटे त्यागों को साझा करते देखा गया था। एक पोस्ट में, इश्क जैसा कुछ गाने की शूटिंग के लिए इटली की यात्रा के दौरान, अभिनेता ने अपनी फिटनेस व्यवस्था के अनुरूप अपनी यात्रा के भोजन के बारे में जानकारी दी।

ऋतिक ने सोशल मीडिया पर लिखा, “शूटिंग शेड्यूल के लिए यात्रा करते समय पहले से पैक किया हुआ घर का बना हुआ स्वस्थ भोजन खाना एक बलिदान है जिसे मैं करना चाहता हूं। मैं भूखा हूं। लेकिन कभी-कभी आपको “भूखा रहना पड़ता है।” 6 बक्से पैक किए गए मेरे कैरी-ऑन सामान में। प्रत्येक भोजन में लगभग 130 ग्राम प्रोटीन सब्जियाँ थीं। हर 3 घंटे में एक भोजन।”

ऋतिक के सभी प्रयास सफल हुए और नेटिज़न्स ने उनके फाइटर चरित्र को सराहना दी। जहां फाइटर के टीज़र में स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया के रूप में ऋतिक ने सभी को चौंका दिया, वहीं उन्होंने क्रमशः शेर खुल गए, इश्क जैसा कुछ और हीर आसमानी जैसे गानों में अपने डांस मूव्स और गढ़ी हुई काया से दर्शकों को आकर्षित किया, अभिनेता ने दर्शकों की उत्सुकता को और भी बढ़ा दिया है। फाइटर के ट्रेलर में दमदार देशभक्ति का पंच.

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित, फाइटर निर्देशक और अभिनेता ऋतिक रोशन के बीच तीसरी बार सहयोग का प्रतीक है, साथ ही ऋतिक, दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर के बीच पहली बार सहयोग है। भारत की पहली हवाई एक्शन फ्रेंचाइजी फिल्म के रूप में मशहूर, फाइटर ऋतिक रोशन की पहली 3डी फिल्म है।

वायाकॉम18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स द्वारा निर्मित, सिद्धार्थ आनंद की फाइटर 25 जनवरी 2024 – भारत के 75वें गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर दुनिया भर में रिलीज होगी।

Loading...

Check Also

जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव ने सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग की समीक्षा बैठक में दिए आवश्यक निर्देश

अनुपूरक न्यूज़ एजेंसी, लखनऊ : जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने देर शाम यहाँ ...