Breaking News

आदित्य चोपड़ा ने वाईआरएफ की पहली सीरीज के लिए द रेलवे मैन को चुना : शिव रवैल ने खुलासा किया

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : नेटफ्लिक्स और वाईआरएफ एंटरटेनमेंट की सीरीज़, द रेलवे मैन वीरता, आशा और मानवता की एक रोमांचक कहानी है! यह देखने लायक सबसे बहुप्रतीक्षित सीरीज़ बन गई है और निर्देशक शिव रवैल ने खुलासा किया है कि कैसे आदित्य चोपड़ा ने स्क्रिप्ट के हर बीट को संवारने और निखारने में 2 साल का समय लिया, एक ऐसा पैमाना पेश करने पर ध्यान दिया जो डिजिटल पर कभी हासिल नहीं किया गया।

शिव कहते हैं, “एक बात जो मैं अपने गुरु, आदित्य चोपड़ा के बारे में जानता हूं, वह यह है कि वह कभी भी ऐसा कुछ नहीं बनाएंगे जो उन्हें न लगे कि वह दर्शकों को देखने के लिए पर्याप्त रूप से आकर्षक नहीं है। मुझे लगता है कि यही कारण है कि वाईआरएफ कई पीढ़ियों से पॉप संस्कृति को प्रभावित करने और लोगों की कंटेंट की पसंद को आकार देने में कामयाब रहा है।”

वह कहते हैं, “आदित्य चोपड़ा ने वाईआरएफ द्वारा स्ट्रीमिंग के लिए बनाई गई पहली सीरीज के लिए द रेलवे मैन को चुना। आदि द्वारा सीरीज को हरी झंडी देने का निर्णय लेने से पहले हमने स्क्रिप्ट और प्री-प्रोडक्शन प्रक्रिया पर 2 साल से अधिक समय तक काम किया। वह वह विशेष था. उनका कारण सरल था – आदि चाहते थे कि वाईआरएफ के समान मूल्य वाईआरएफ एंटरटेनमेंट – इसकी ओटीटी शाखा और इसके द्वारा निर्मित परियोजनाओं के लोकाचार में प्रतिबिंबित हों।”

शिव आगे कहते हैं, “आदि चाहते थे कि सीरीज का स्तर ऐसा हो जो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर पहले कभी नहीं देखा गया हो और वह तब तक इंतजार करने और बेहतर प्रदर्शन करने के लिए तैयार थे जब तक कि उन्हें विश्वास नहीं हो गया कि हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रहे हैं और दर्शकों के लिए कभी न देखा गया मनोरंजन दे रहे है ।”

4-भाग वाली मिनी-सीरीज़, जिसका प्रीमियर 18 नवंबर को केवल नेटफ्लिक्स पर होगा, नेटफ्लिक्स और वाईआरएफ एंटरटेनमेंट के बीच यह पहली साझेदारी है। द रेलवे मैन भोपाल में भारतीय रेलवे के कर्मचारियों द्वारा प्रदर्शित असाधारण वीरता की कहानी है, गैस रिसाव की भयावह रात में हवा में एक अदृश्य दुश्मन से लड़ते हुए अपने साथी नागरिकों को बचाने के लिए सभी बाधाओं के बावजूद यह लोग वही डटे हुए थे।

सच्ची कहानियों से प्रेरित, यह मनोरंजक सीरीज मानवता की अदम्य भावना का उत्सव है। आर माधवन, के के मेनन, दिव्येंदु और बाबिल खान सहित शानदार कलाकारों की टीम नजर आएगी।

शिव रवैल 10 वर्षों से अधिक समय से YRF में घरेलू स्तर पर काम कर रहे हैं। उन्होंने व्यक्तिगत रूप से आदित्य चोपड़ा की सहायता की है और आदि द्वारा निर्मित कई परियोजनाओं के लिए उनके गुरु ने उन्हें तैयार किया है।

शिव कहते हैं, “वाईआरएफ के बारे में एक बात जो मुझे पसंद है, वह यह है कि कंपनी केवल इसके लिए काम नहीं करती है। यहां कोई आधा-अधूरा उपाय नहीं है. सर्वोत्तम कंटेंट बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी गई है जिससे लोगों का मनोरंजन किया जा सके। द रेलवे मैन के लिए मेरा दृष्टिकोण आदि को प्रस्तुत करने में मुझे पूरी छूट मिली और मुझे गर्व है कि उन्होंने मेरे जुनून को बढ़ाने में मेरी मदद की।”

वह आगे कहते हैं, “रेलवे मैन सबसे महत्वपूर्ण और प्रासंगिक विषयों में से एक को जीवित करते हैं जिसके बारे में हर भारतीय जानता है। इसलिए, हमें संवेदनशील होना था, हमारे शो को यह दिखाना था कि व्यक्तिगत रूप से जोखिम में होने पर भी हमारे भीतर मानवता कैसे मौजूद है। हम रोमांचित हैं कि हमारे पास एक ऐसा शो है जिस पर कंपनी और आदि को बेहद गर्व है।”

Loading...

Check Also

वेडिंग फैशन : राशि खन्ना एथनिक वेडिंग लुक ने नजर आयीं

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : अनुग्रह और शैली की प्रतीक राशि खन्ना ने हाल ही ...