Breaking News

‘ओह माई वाइफ’ में एक फाइट सीक्वेंस को अभिनेत्री स्नेहा सिंह सिसोदिया ने किया खुद डिजाइन, कही ये बात !

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : हाल ही में Watcho Exclusives (वॉचो एक्सक्लूसिव्स) परआई वेब सीरीज ‘Oh My Wife!’ (ओह माई वाइफ) में सुजाता के किरदार में अभिनेत्री स्नेहा सिंह सिसोदिया को अपने अभिनय से बहुत सराहनाएं मिली हैं। इतना ही नहीं इस सीरीज में मुदासिर भट्टऔर लोकेश बट्टा ने भी महत्व पूर्ण भूमिका निभाई हैं। इस मनोरंजक थ्रिलर सीरीज ने न केवल अपनी रहस्यमय कहानी के लिए बल्कि शानदार प्रदर्शन से भी दर्शकों का खूब ध्यान खींचा है।

अब, स्नेहा सिंह सिसोदिया हुईएक ख़ास बातचीत मेंउन्होंने एक ख़ास फाइटिंग सीन को लेकर कई महत्वपूर्ण बातें बताई। उन्होंने बताया कि कैसे इस सीन को स्वतंत्र रूप उन्होंने खुद डिजाइन किया और उसमें अपना पर्सनल टच जोड़ा है। उन्होंने कहा, ” हमने लड़ाई का सीन शूट करने के लिए एक दिन का प्लान बनाया था और इसके लिए एक फाइट मास्टर को भी बुलवाया था। हालांकि, दुर्भाग्य से फाइट मास्टर नहीं आ सके और हमने इसे अपने दम पर पूरा करने का फैसला किया। निश्चित रूप से बहुत सारी सावधानियों, मार्गदर्शन के साथ हमने ये सीन पूरा किया।”

उन्होंने आगे कहा, “मैंने सीक्वेंस को कोरियोग्राफ करने का जिम्मा खुद उठाया, क्योंकि मैंने अपने पिछले प्रोजेक्ट्स में भी फाइट सीन किए थे। हालांकि मेरेपास थोड़ा अनुभव था, लेकिन मेरे को- एक्टर के लिए यह बिल्कुल नया था। मैंने उन्हें कुछ जरूरी चीजें समझाई और लड़ाई के अनुक्रम की बारीकियों को समझने में उसकी मदद की। हमने अपना प्रयास किया और वहां मौजूद सभी ने हमारे प्रयासों की तारीफ भी की। फाइट मास्टर के बिना सीक्वेंस को पूरा करना चुनौती पूर्ण था, लेकिन हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने में कामयाब रहे।”

इस सीरीज में स्नेहा ने फॉरेंसिक एक्सपर्ट विवेक की पत्नी सुजाता की भूमिका निभाई है, जिसे अभिनेता मुदासिर भट्ट द्वारा निभाया गया है। जबकि सुजाता एक गृहिणी है और वह अपने पति से कुछ छिपा रही है जो कहानी में गहराई और अनोखे मोड़ को जोड़ता है।

जब स्नेहा सिंह सिसोदिया से पूछा गया कि उन्होंने इस भूमिका केलिए हां क्यों कहा, तो स्नेहा ने बताया, “मैंने कभी भी स्क्रीन पर गृहिणी की भूमिका नहीं निभाई है, इसलिए जब मुझे पहली बार इस भूमिका की पेशकश की गई, तो मैं थोड़ा उलझन में थी। यह मेरे कम्फर्ट ज़ोन से बाहर था, क्योंकि मेरा व्यक्तित्व बहुत स्पोर्टी है। मैं सोचती रही कि क्या मैं इस किरदार को जस्टिफाई कर पाउंगी। लेकिन मेरे किरदार को बड़ी खूबसूरती से बनाया गया है और मुझे पता था कि मुझे यह चुनौती अपनानी है, जिसकी आकर्षक कहानी ने मेरा ध्यान खींचा।”

इसी बात का खुलासा करते हुए उन्होंने ये भी बताया कि उन्होंने इस किरदार के लिए कैसे तैयारी की और उनकी प्रेरणा कौन है, स्नेहा ने कहा, “स्क्रीन पर प्रदर्शन करने से पहले, मैं किरदार को गहराई से समझकर उसमें खुदको ढालती हूँ। किरदार की पसंद, नापसंद से लेकर उसकी प्रतिक्रियाओं तक, मैं खुद को भूमिका में डुबो देती हूं और अपने किरदार की तरह जीवन जीना शुरू कर देती हूं और यही मैंने सुजाता के किरदार के लिए भी किया।”

उन्होंने आगे कहा, “मैंने अपने किरदार के लिए किसी से प्रेरणा नहीं ली। मेरा बैकग्राउंड थिएटर का है, इसलिए मैं किरदार के व्यक्तित्व को आसानी से अपना लेती हूं। मैं अपने दृष्टिकोण और किरदार की कल्पना के साथ तैयारी करती हूं और यह सुनिश्चित करती हूं कि मैं जो भी किरदार निभाऊंगी उसमें अपना एक टच जरूर जोडूं।”

ओह माय वाइफ ! शौर्य सिंह द्वारा लिखित और निर्देशित, एक सस्पेंस थ्रिलर सीरीज है, जिसमें मुदासिर भट्ट, लोकेश बट्टा, स्नेहा सिंह सिसोदिया और दीपांशी एन. शाक्य ने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं। Watcho Exclusives [ वॉचो एक्सक्लूसिव्स] !

Loading...

Check Also

जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव ने सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग की समीक्षा बैठक में दिए आवश्यक निर्देश

अनुपूरक न्यूज़ एजेंसी, लखनऊ : जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने देर शाम यहाँ ...