Breaking News

‘चाहेंगे तुम्हे इतना’ शो में हुई अभिनेत्री आरज़ू गोवित्रिकर की एंट्री

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : शेमारू उमंग के ‘चाहेंगे तुम्हें इतना’ में आशी और सिद्धार्थ का किरदार निभाने वाले स्वाति शर्मा और भरत अहलावत की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री ने दर्शकों का दिल जीतने में कोई कमी नहीं छोड़ी है, जिसके चलते वे उनकी पसंदीदा जोड़ी बन गए हैं। शो में कई बाधाओं को पार करने के बाद, सिद्धार्थ और आशी आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए हैं। हालांकि, एक नए किरदार के आने से उनका यह सफर अब नया मोड़ लेने वाला है।

विभिन्न लोकप्रिय शोज में अपनी विविध भूमिकाओं के लिए जानी जाने वाली प्रसिद्ध अभिनेत्री आरज़ू गोवित्रिकर ने छह साल के अंतराल के बाद टेलीविजन पर वापसी की है। वह ‘चाहेंगे तुम्हें इतना’ शो में सिद्धार्थ की नीलिमा मौसी के रूप में नज़र आ रही हैं, जिन्होंने उसे अपने बेटे के रूप में पाला है। हालांकि, नीलिमा के किरदार के कई लेयर्स हैं, जो इस कहानी के आगे बढ़ने के साथ सामने आएँगे।

शो में अपनी एंट्री के बारे में बात करते हुए आरज़ू गोवित्रिकर कहती हैं, ”मैं शेमारू उमंग के ‘चाहेंगे तुम्हें इतना’ शो का हिस्सा बनकर बहुत खुश और रोमांचित महसूस कर रही हूँ। काफी समय तक टेलीविजन से दूर रहने के बाद, मैं अपनी मजबूत वापसी के लिए एक अनोखी भूमिका की तलाश में थी और नीलिमा का किरदार बिल्कुल सही समय पर मेरे पास आया। इस कहानी ने वास्तव में मेरा ध्यान खींचा और मैं नीलिमा के किरदार को चित्रित करने के लिए बहुत उत्साहित हूँ, क्योंकि यह भूमिका मेरे द्वारा पहले की गई सभी भूमिकाओं से बहुत अलग है।”

वह आगे कहती हैं, ”नीलिमा एक आधुनिक युग की महिला है, जो अपने स्टाइलिश और मॉडर्न व्यवहार के लिए जानी जाती है। वह एक सफल बिजनेसवुमन है और सिद्धार्थ को अपने बच्चे की तरह प्यार करती है। हालांकि, नीलिमा का किरदार जितना आकर्षक नज़र आ रहा है, उनकी कहानी उससे कहीं ज्यादा रोचक होगी। मैं नीलिमा मौसी को लेकर दर्शकों द्वारा मिलने वाली प्रतिक्रिया को लेकर उत्साहित हूँ और आशा करती हूँ कि मेरे फैन्स और दर्शक हर बार की तरह इस बार भी मेरे किरदार और शो दोनों को अपना प्यार और समर्थन देंगे”

‘चाहेंगे तुम्हें इतना’ शो का अपकमिंग एपिसोड कई उतार-चढ़ाव से भरपूर होने वाला है, जो निस्संदेह दर्शकों को अपनी कहानी से जोड़े रखेगा। इस कहानी में आरज़ू गोवित्रिकर के किरदार के आने से दर्शकों को बहुत कुछ नया देखने को मिलेगा, जो उनके लिए बहुत रोचक साबित होगा।

अधिक जानकारी के लिए देखिए ‘चाहेंगे तुम्हें इतना’ हर सोमवार से शनिवार, रात 9:00 बजे, केवल शेमारू उमंग पर।

Loading...

Check Also

जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव ने सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग की समीक्षा बैठक में दिए आवश्यक निर्देश

अनुपूरक न्यूज़ एजेंसी, लखनऊ : जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने देर शाम यहाँ ...