Breaking News

ज़ी स्टूडियो और रॉय कपूर द्वारा निर्मित अभिनेता शाहिद कपूर की फिल्म ‘देवा’ रिलीज होगी दशहरा 11 अक्टूबर 2024 को…

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, मुंबई : एक रोमांचक घटनाक्रम में, बहुप्रतीक्षित एक्शन थ्रिलर ‘देवा’ के निर्माताओं ने फिल्म में शाहिद कपूर के शानदार लुक का अनावरण किया है, जो अगले साल दशहरा रिलीज की पुष्टि करता है, जैसा कि उनके इंस्टाग्राम हैंडल पर घोषणा की गई है। प्रमुख उत्पादन संस्थाओं ज़ी स्टूडियोज और रॉय कपूर फिल्म्स के समर्थन से, इस फिल्म का निर्देशन मलयालम सिनेमा के प्रशंसित फिल्म निर्माता, रोशन एंड्रयूज द्वारा किया जा रहा है, जो हिंदी सिनेमा में अपने निर्देशन की शुरुआत कर रहे हैं।

इस आगामी फिल्म में, शाहिद कपूर का एक अदम्य पुलिस अधिकारी का चित्रण एक रहस्योद्घाटन का वादा करता है। किरदार में डाली गई तीव्रता और तीक्ष्णता, कपूर के दृढ़निश्चयी पुलिसकर्मी के आकर्षक चित्रण के साथ मिलकर, दर्शकों पर एक स्थायी प्रभाव छोड़ने के लिए तैयार है।

ज़ी स्टूडियोज़ के सीबीओ, शारिक पटेल ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “हम रॉय कपूर फिल्म्स के सहयोग से ‘देवा’ को जीवंत करने के लिए रोमांचित हैं। यह फिल्म एक दिलचस्प सिनेमाई अनुभव देने का वादा करती है, और हमें विश्वास है कि यह अपनी सम्मोहक कहानी और उत्कृष्ट प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देगी।”

निर्माता सिद्धार्थ रॉय कपूर ने कहा, “हम शाहिद, रोशन और ज़ी स्टूडियोज़ के साथ DEVA की रोमांचक यात्रा शुरू करने के लिए रोमांचित हैं। यह एक ऐसी स्क्रिप्ट है जिसमें पूरे स्पेक्ट्रम के दर्शकों तक पहुंचने की क्षमता है, और अविश्वसनीय कलाकारों और चालक दल के साथ, हम
इसे जीवन में लाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। अगले दशहरे पर DEVA के साथ दुनिया भर के सिनेमाघरों में मिलते हैं!”

निर्देशक रोशन एंड्रयूज ने फिल्म के लिए अपना दृष्टिकोण साझा करते हुए कहा, “मैं ‘DEVA’ का निर्देशन करने के लिए सम्मानित महसूस कर रहा हूं, और मैं इस रोमांचक कहानी को स्क्रीन पर लाने के लिए उत्सुक हूं। शाहिद कपूर की असाधारण प्रतिभा और हमारी शानदार टीम के संयुक्त प्रयासों के साथ , मैं विश्वस्त हूँ कि
‘देवा’ एक अलग सिनेमाई अनुभव देगा।” शाहिद कपूर के पहले लुक और वादे के साथ ‘देवा’ शीर्षक के खुलासे के साथ
एक रोमांचक प्रदर्शन के बाद, फिल्म के प्रति प्रत्याशा लगातार बढ़ती जा रही है, जिससे प्रशंसक और फिल्म प्रेमी इस आगामी एक्शन थ्रिलर के बारे में अधिक जानकारी के लिए उत्सुक हैं।

शाहिद कपूर और पूजा हेगड़े की मुख्य भूमिका वाली ‘देवा’ ज़ी स्टूडियोज और रॉय कपूर फिल्म्स द्वारा निर्मित और रोशन एंड्रयूज द्वारा निर्देशित है, जिसका निर्माण शुरू हो गया है और 11 अक्टूबर 2024 को दशहरा के शुभ अवसर पर दुनिया भर के स्क्रीन पर रिलीज होने वाली है।

Loading...

Check Also

बुंदेलखंड के बेहतर भविष्य के लिए महत्वपूर्ण कदम ‘5 लाख हस्ताक्षर अभियान’ : अतुल मलिकराम

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : बुंदेलखंड के मूल निवासी भले वह उत्तर प्रदेश के हिस्से ...