Breaking News

सलमान खान ने सोशल मीडिया पर शेयर किया ‘अंतिमः द फाइनल ट्रूथ’ का मोशन पोस्टर

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रूथ’ 26 नवंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। सलमान-आयुष शर्मा की फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रूथ’ के मेकर्स ने इस फिल्म को सिनेमाघरों में ही रिलीज करने का फैसला किया है। महेश मांजरेकर के निर्देशन में बनीं इस फिल्म में आयुष शर्मा की भी लीड रोल में हैं।

सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म ‘अंतिमः द फाइनल ट्रूथ’ का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए रिलीज डेट बताई है। सलमान खान ने इसके साथ ही लिखा कि  अंतिम 26 नवंबर, 2021 को दुनिया भर के थियेटर्स में रिलीज होगी। जी और पुनीत गोयनका के साथ हमारा एसोसिएशन काफी शानदार रहा है। हमने साथ में रेस 3, लवयात्री, भारत, दबंग 3, कागज और राधे जैसी फिल्में की हैं और अब अंतिम कर रहे हैं। मुझे विश्वास है कि वह जी को आने वाले समय में और ऊंचे मुकाम पर ले जाएंगे।

गौरतलब है कि ‘अंतिम’ में सलमान पुलिस वाले और आयुष गैंगस्टर के किरदार में नजर आने वाले हैं। ‘अंतिम’ मराठी फिल्म ‘मुलशी पैटर्न’ की हिन्दी रीमेक है। इसे देशभर में हिन्दी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और उड़िया में रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म ‘सलमान खान फिल्म्स’ द्वारा प्रस्तुत और सलमा खान द्वारा निर्मित है।

Loading...

Check Also

शेमारू उमंग के पहले ओरिजिनल शो ‘किस्मत की लकीरों से’ ने पूरे किए 500 एपिसोड्स

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : शेमारू एंटरटेनमेंट के प्रमुख एफटीए चैनल, शेमारू उमंग, मूल प्रोग्रामिंग ...