Breaking News

अमेजन प्राइम वीडियो ने बहुप्रतीक्षित तमिल फिल्म “पेंगुइन” का ट्रेलर रिलीज

अशाेेेक यादव, लखनऊ। अमेजन प्राइम वीडियो ने बहुप्रतीक्षित तमिल फिल्म “पेंगुइन” का ट्रेलर रिलीज कर दिया है, जो विशेष रूप से इस मंच पर अपने ग्लोबल प्रीमियर के लिए तैयार है।

इस दमदार क्राइम थ्रिलर में कीर्ति सुरेश एक गर्भवती मां की भूमिका निभा रही हैं, जो अपने अतीत से एक रहस्य की खोज और अपने प्रियजनों को बचाने के लिए खतरनाक और शारीरिक रूप से थका देने वाले सफर पर निकलती है।

पेंगुइन का निर्माण कार्तिक सुब्बाराज ने किया गया है। ये ईश्वर कार्तिक के निर्देशन में बनी पहली फिल्म है। इस महीने की 19 जून को इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म को आप तीन भाषाओं तमिल, तेलुगू और मलयालम में देख सकते हैं।

फिल्म पेंगुइन की एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश ने कहा, “पेंगुइन निश्चित रूप से सबसे रोमांचक और दिलचस्प प्रोजेक्ट्स में से एक है, जिस पर मैंने काम किया है। एक मां के रूप में, वो सॉफ्ट रिदम और देखभाल करने वाली दोनों ही है, लेकिन साथ ही निडर भी है।

वो कॉम्प्लेक्स होने के साथ-साथ प्रामाणिक है, और मुझे लगता है कि यही चीज़ दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करेगी। कहानी को जीवंत करने के लिए अविश्वसनीय रूप से ईश्वर कार्तिक के साथ काम करना वास्तव में एक अद्भुत समय था। तमिल, तेलुगू में ये फिल्म देखना अच्छा अनुभव होगा जिसे दुनिया भर के दर्शकों द्वारा सराहा जाएगा।”

Loading...

Check Also

शेमारू उमंग के पहले ओरिजिनल शो ‘किस्मत की लकीरों से’ ने पूरे किए 500 एपिसोड्स

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : शेमारू एंटरटेनमेंट के प्रमुख एफटीए चैनल, शेमारू उमंग, मूल प्रोग्रामिंग ...