Breaking News

वर्ष के 6 सबसे चर्चित कैमियो, जिन्होंने 2023 में सुर्खियां बटोरीं

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : वर्ष 2023 के सिनेमाई क्षेत्र में, कैमियो शक्तिशाली उत्प्रेरक के रूप में उभरे, जिन्होंने सीमित समय सीमा के भीतर फिल्म कथाओं में जीवन शक्ति का संचार किया। संक्षिप्त लेकिन प्रभावशाली क्षणों की विशेषता वाली इन विशेष प्रस्तुतियों ने सिनेमाई अनुभव को आकार देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

यहां 2023 में हिंदी फिल्म उद्योग के 6 सबसे चर्चित कैमियो हैं।

  1. रितिक रोशन – टाइगर 3:
    हाल के दिनों में हिंदी सिनेमा का सबसे अच्छा रहस्य YRF की दिवाली रिलीज़ टाइगर 3 में ऋतिक रोशन का अंतिम क्रेडिट कैमियो था। YRF की वॉर फ्रैंचाइज़ी में एजेंट कबीर के रूप में ऋतिक रोशन ने दर्शकों को एक अप्रत्याशित आश्चर्य दिया। कबीर के रूप में अपनी भूमिका को दोहराते हुए, ऋतिक ने वॉर 2 के लिए उत्सुकता और प्रत्याशा चरम पर पहुंचा दी क्योंकि वह एक हिंसक अवतार में सेल्युलाइड पर लौट आए। 2 मिनट 22 सेकंड के कैमियो को दर्शकों से ज़बरदस्त प्रतिक्रिया मिली, जिसमें ऋतिक ने कबीर के रूप में दिल जीत लिया, जिससे वाईआरएफ के जासूसी ब्रह्मांड के लिए उन्माद और मजबूत हो गया।
  2. दीपिका पादुकोन – जवान:
    जवान की रिलीज के साथ, दीपिका पादुकोण के ऑनस्क्रीन किरदार की अटकलें आखिरकार खुलकर सामने आ गईं। शाहरुख खान उर्फ विक्रम राठौड़ की पत्नी और आजाद (एसआरके की भी) मां ऐश्वर्या के रूप में दीपिका का विस्तारित कैमियो उम्मीद से परे चला गया, जिसने दर्शकों को शुरू से अंत तक मंत्रमुग्ध कर दिया। उनके सम्मोहक प्रदर्शन ने पूरे “जवान” में दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखा।
  3. संजय दत्त – जवान:
    जवानी में संजय दत्त की कैमियो से सिनेप्रेमियों को सुखद आश्चर्य हुआ। “जवान” में शाहरुख खान के विरोधी नायक के साथ बातचीत करने वाले एक पुलिस अधिकारी के दत्त के चित्रण को दर्शकों से प्रशंसा और उत्साह मिला।
  4. सलमान खान – पठान:
    “पठान” में सलमान खान की चमकदार उपस्थिति ने प्रशंसकों को रोमांचित कर दिया, “टाइगर” फ्रेंचाइजी के साथ एक क्रॉसओवर पल बनाया और जासूसी थ्रिलर के उत्साह को बढ़ा दिया।
  5. शाहरुख खान – टाइगर 3:
    “टाइगर 3” में शाहरुख की एंट्री ने वाईआरएफ के जासूसी जगत में प्रवेश का काम किया। “पठान” और “टाइगर” के बीच सहयोग ने प्रशंसकों को प्रसन्न किया।
  6. बॉबी देओल – एनिमल :
    सीमित स्क्रीन समय के बावजूद, “एनिमल” में बॉबी देओल के विस्तारित कैमियो ने अपार सराहना अर्जित की। उनके वायरल प्रवेश गीत और सम्मोहक प्रदर्शन ने प्रशंसकों को उनकी स्क्रीन उपस्थिति से आश्चर्यचकित कर दिया, जो एक अच्छी तरह से निष्पादित कैमियो के प्रभाव को साबित करता है।

2023 में, इन बॉलीवुड सितारों ने न केवल अपनी अप्रत्याशित उपस्थिति से दर्शकों को आश्चर्यचकित किया, बल्कि एक स्थायी प्रभाव भी छोड़ा, जिससे साबित हुआ कि एक अच्छी तरह से तैयार किया गया कैमियो मुख्य भूमिका के समान ही प्रभावशाली हो सकता है।

Loading...

Check Also

जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव ने सिंचाई एवं जल संसाधन विभाग की समीक्षा बैठक में दिए आवश्यक निर्देश

अनुपूरक न्यूज़ एजेंसी, लखनऊ : जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने देर शाम यहाँ ...