Breaking News

यूपी: सात आईपीएस अधिकारियों का तबादला, रवि कुमार कुमार बने जालौन के नए एसपी

अशाेक यादव, लखनऊ। गृह विभाग ने बीती गुरुवार देर रात सात आइपीएस अफसरों का तबादला कर दिया। लखनऊ कमिश्नरेट में तैनात पुलिस उपायुक्त 2015 बैच के अफसर रवि कुमार को एसपी जालौन बनाया गया है। इन तबादलों में चार जिलों के पुलिस अधीक्षक (एसपी) भी बदले गए हैं। गृह विभाग ने जालौन, सिद्धार्थनगर, कासगंज तथा हमीरपुर जिले में नए पुलिस अधीक्षक तैनात किए हैं। इन जिलों में तैनात रहे अफसरों को साइड तैनाती की गई है।

2013 बैच के आइपीएस अफसर यशवीर सिंह को पुलिस अधीक्षक जालौन से इसी पद पर सिद्धार्थनगर भेजा गया है। आगरा के एसपी सिटी के पद पर तैनात 2016 बैच के आइपीएस अफसर बोत्रे रोहन प्रमोद को कासगंज में एसपी के पद पर तैनाती मिली है। आइपीएस अफसर कमलेश कुमार दीक्षित को पुलिस अधीक्षक अभिसूचना गोरखपुर से एसपी हमीरपुर के पद पर तबादला किया गया है।

आइपीएस अफसर राम अभिलाष त्रिपाठी पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ नगर से पुलिस अधीक्षक अभिसूचना इकाई गोरखपुर में तैनात किया गया है। लंबे समय से पुलिस अधीक्षक कासगंज के पद पर तैनात रहे आइपीएस अफसर मनोज सोनकर का तबादला सेनानायक 12वीं वाहिनी पीएसी फतेहपुर के पद पर किया गया है। आइपीएस अफसर नरेंद्र कुमार सिंह को एसपी हमीरपुर से सेनानायक 15वीं वाहिनी पीएसी आगरा में तैनाती दी गई है।

Loading...

Check Also

शिलापट्ट से गुर्जर शब्द हटाने के विरोध में महापंचायत का ऐलान, CM योगी ने दादरी में किया था अनावरण

अशाेक यादव, लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ओर से 22 सितंबर को दादरी के मिहिर भोज ...