Breaking News

प्रो कबड्डी लीग सीजन-5 : गुजरात को बंगाल से अपना मुकाबला जीतने में कोई परेशानी नहीं हुई

नई दिल्ली। प्रो कबड्डी लीग सीजन-5 का पहला क्वालीफायर मुंबई में खेला गया, गुजरात फाच्र्यून जाएंट्स ने बंगाल वॉरियर्स को एकतरफा अंदाज में पहले क्वालिफायर में 42-17 से शिकस्त देकर वीवो प्रो कबड्डी लीग के पांचवें सत्र के फाइनल में प्रवेश कर लिया। इस हार के बावजूद बंगाल वॉरियर्स प्रो कबड्डी लीग सीजन-5 से अभी बाहर नहीं हुई है।

बंगाल वॉरियर्स को सीजन-5 के फाइनल में जाने का एक और मौका मिलेगा और क्वालीफायर 2 में बंगाल वॉरियर्स का सामना एलिमिनेटर 3 में जीतने वाली टीम से होगा। इस हार के बावजूद बंगाल की उम्मीदें अभी कायम है और उसे 26 अक्टूबर को होने वाले दूसरे क्वालिफायर में एक और मौका मिलेगा।

खिताबी मुकाबला 28 अक्टूबर को चेन्नई में खेला जाएगा। क्वालिफायर दो की विजेता टीम फाइनल में गुजरात से भिड़ेगी। गुजरात की टीम ग्रुप चरण में जोन-ए में 87 अंकों के साथ शीर्ष पर रही थी जबकि बंगाल की टीम 77 अंकों के साथ जोन-बी में शीर्ष पर रही थी।

गुजरात को बंगाल से अपना मुकाबला जीतने में कोई परेशानी नहीं हुई। गुजरात ने आधे समय तक 13-10 की बढ़त बनाई थी। गुजरात ने दूसरे हाफ में जहां तूफानी प्रदर्शन करते हुए 29 अंक बटोरे वहीं बंगाल की टीम केवल सात अंक जुटा पाई। गुजरात के लिए सचिन ने नौ और महेंद्र ने आठ अंक जुटाए जबकि सुनील कुमार, प्रवेश भैंसवाल, राकेश नरवाल और अबुजर मेघानी ने चार-चार अंक बटोरे।

Loading...

Check Also

सूर्यकुमार यादव का जलवा कायम, नाबाद 112 रनों की पारी में सात चौके और नौ छक्के !

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : राजकोट में आमतौर पर सूर्य की चमक शाम पांच बजे ...