Breaking News

नरेंद्र मोदी देश के सबसे लोकप्रिय नेताओं में एक हैं लेकिन बीजेपी में और भी कई लोकप्रिय नेता हैं, जिन्हें पार्टी ने हाशिए पर धकेल दिया है : सुब्रमण्यम स्वामी

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी के राज्य सभा सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुब्रमण्यम स्वामी ने 69वें गणतंत्र दिवस पर अपना दर्द सोशल मीडिया पर साझा किया है। स्वामी ने लिखा है कि इसमें कोई दो राय नहीं है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के सबसे लोकप्रिय नेताओं में एक हैं लेकिन बीजेपी में भी कई लोकप्रिय नेता हैं, जिन्हें पार्टी ने हाशिए पर धकेल दिया है। स्वामी ने लिखा है, “नि:संदेह नमो सबसे लोकप्रिय हैं लेकिन यह दुखद है कि पार्टी ने अन्य लोकप्रिय नेताओं को किनारे कर दिया है।”(While it is without doubt that Namo is the most popular it is sad that party has sidelined the other popular leaders of the party.) बता दें कि स्वामी पिछले कुछ महीनों से कई मौकों पर मोदी सरकार के कुछ कामकाज खासकर आर्थिक मोर्चे से जुड़े फैसलों की आलोचना कर चुके हैं।जीडीपी आंकड़ों पर भी स्वामी ने कहा था कि आंकड़ों में संभवत: हेर-फेर किया गया है और ऐसा संभव है। हालांकि, उन्होंने कभी पीएम मोदी की आलोचना नहीं की। पिछले महीने उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि पीएम मोदी उनके दोस्त हैं। उन्होंने कहा था कि वो जो कुछ कहते हैं उसमें पार्टी की भलाई छिपी होती है। स्वामी ने यह भी कहा था कि वो जो कहते हैं पार्टी उसे चार-पांच महीने बाद लागू करती है।

इधर, स्वामी के ट्वीट पर कई लोगों ने प्रतिक्रिया दी है। एक यूजर ने लिखा है, “हो सकता है कि आप अपनी जगह सही हों लेकिन ये बात कहने का यह सही स्थान नहीं है। आपको पार्टी मंच पर अपनी बात रखनी चाहिए थी न कि सोशल मीडिया पर। आप पार्टी में यह बात उठाइए, वर्ना आपमें और शत्रुघ्न सिन्हा और यशवंत सिन्हा में क्या अंतर रह जाएगा?”  बने।”

Loading...

Check Also

तेजस्वी के ‘जन विश्वास यात्रा’ से भाजपा नेताओं की बेचैनी बढ़ी: चित्तरंजन गगन

अनुपूरक न्यूज एजेंसी, पटना ।नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव के “जन विश्वास यात्रा” के प्रति ...