Breaking News

जय प्रकरण में कुछ भी ग़लत नहीं हुआ है तो अमित शाह क्लीन चिट देने वाले वाले कौन होते हैं : लालू प्रसाद

पटना : राष्‍ट्रीय जनता दल (आरजेडी) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने बीजेपी प्रमुख अमित शाह के बेटे जय शाह के बहाने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कई सवाल पूछे हैं. बुधवार को लालू ने पूछा क्या प्रधानमंत्री जी का अभियान, अब ‘बेटी पढ़ाओ, बेटी बचाओ’ को जगह  ‘बेटा बचाओ’ हो गया हैं. लालू ने जय शाह से जुड़े मामले में पीएम मोदी से पूछा है, प्रधानमंत्री जी, ‘न खाएंगे, न खाने देंगे’ के नारे का क्‍या हुआ. जब उन्‍हें बताया गया कि जय के पिता और भाजपा प्रमुख अमित शाह ने इस मामले में सफाई पेश करते हुए कहा है कि कुछ भी ग़लत नहीं हुआ हैं तो लालू ने सवाल दागा कि वे (शाह) क्लीन चिट देने वाले वाले कौन होते हैं.

आरजेडी प्रमुख ने कहा कि जब जमीन के बदले जब होटल का मामला हुआ तब तेजस्वी यादव नाबालिग थे लेकिन उसके बावजूद उन्हें न केवल आरोपी बनाया गया बल्कि उन्‍हें नोटिस पर नोटिस दिए गए. उन्‍होंने कहा कि जय शाह के मामले में सीबीआई जांच क्‍यों शुरू क्‍यों नहीं कर रही. लालू यादव ने दावा किया कि यदि इस मामले की जांच होगी तो एक नहीं कई ग़लतियां सामने आएंगी. जय शाह के मुद्दे पर लालू मीडिया पर भी आरोप लगाने से नहीं चूके. उन्‍होंने कहा कि मीडिया भी जानबूझकर इस खबर को दिखाने से बचता हैं. उन्‍होंने पूछा, ‘जब भी मैं इस मुद्दे पर वार करता हूं तो आप लोग क्यों काट देते हैं.

गौरतलब है कि एक न्‍यूज वेबसाइट की खबर में दावा किया गया है कि बीजेपी के शासन में आने के बाद जय शाह की कंपनी का टर्नओवर अचानक से कई गुना बढ़ गया है. इस मामले के सामने आने के बाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने प्रेस कांन्फ्रेंस कर जांच मांग कर दी. बीजेपी के वरिष्ठ नेता यशवंत सिन्हा ने भी इस मामले में अमित शाह को निशाने पर लिया है.

Loading...

Check Also

अखिलेश ने शनिवार को बिधूना में सपा-पीडीए यात्रा निकाल कर इण्डिया गठबंधन को जिताने की अपील की

सूर्योदय भारत समाचार सेवा, बिधूना – कन्नौज : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व ...