Breaking News

जब तक भाजपा की विदाई नहीं, तब तक कोई ढिलाई नहीं : ओपी राजभर

अशाेक यादव, लखनऊ। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओपी राजभर ने उत्तर प्रदेश के अति पिछड़े इलाके बुंदेलखंड सहित पूरे राज्य को समस्याओं से मुक्ति दिलाने के लिये समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने का आह्वान करते हुये नया नारा दिया कि “जब तक भाजपा की विदाई नहीं,तब तक कोई ढिलाई नहीं।” राजभर ने यहां सपा द्वारा गुरुवार को आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुये कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उत्तर प्रदेश से विदाई अब समय की मांग है।

ओपी राजभर ने कहा कि पूरा बुंदेलखंड बिजली के बिल से परेशान है। सपा सुभासपा गठबंधन की सरकार बनने पर 300 यूनिट तक बिजली फ्री होगी। उल्लेखनीय है कि सपा ने सुभासपा सहित अन्य क्षेत्रीय दलों के साथ गठबंधन करके अगला विधानसभा चुनाव लड़ने का फैसला किया है। चुनाव प्रचार के सिलसिले में अखिलेश बुंदेलखंड के तीन दिवसीय दौरे के दूसरे दिन आज ललितपुर में जनसंपर्क कर रहे हैं। इस दौरान आयोजित जनसभा में राजभर ने भी अखिलेश के साथ जनसभा को संबोधित किया।

राजभर ने कहा कि हाल ही में हुये उपचुनाव में करारी शिकस्त के बाद भाजपा डर गई है। इसीलिये केन्द्र और प्रदेशों की भाजपा सरकारों ने डीजल और पेट्रोल के दाम घटाये। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की सत्ता से भाजपा को बेदखल कर दो, महंगाई अपने आप कम हो जाएगी। राजभर ने प्रत्येक भारतीय को 15 लाख रुपये देने के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आज भी अधूरे वादे की याद दिलाते हुये कहा कि बुंदेलखंड में सबसे ज़्यादा गरीबी है और इसका फायदा उठाकर भाजपा के लोग आपके बीच आकर फिर से झूठ बोलेंगे।

उन्होंने पिछड़े वर्ग की जातियों का आरक्षण भी भाजपा सरकार द्वारा खत्म किये जाने का आरोप लगाते हुये जनता से सपा को जिताने का आह्वान करते हुये कहा कि 2022 के चुनाव में पश्चिम बंगाल की तर्ज पर “खदेड़ा होबे”।

Loading...

Check Also

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू कोरोना संक्रमित, खुद को किया आइसोलेट

नई दिल्ली। उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू कोरोना वायरस संक्रमण से संक्रमित पाये गये हैं। यह दूसरा मौका ...