Breaking News

गुवाहाटी मैच में ऑस्‍ट्रेलिया जीत के हीरो जेसन बेहरेनडोर्फ को मैन ऑफ द मैच

गुवाहाटी: भारत दौरे में अब तक कोई खास प्रदर्शन नहीं कर सकी ऑस्‍ट्रेलियाई टीम ने अपनी चमक दिखा ही दी. गेंदबाजी और बल्‍लेबाजी, दोनों ही क्षेत्रों में शानदार प्रदर्शन करते हुए ऑस्‍ट्रेलिया ने यहां दूसरे टी20 मैच में टीम इंडिया को 8 विकेट से हरा दिया. मेहमान टीम की  इस जीत के बाद टी20 सीरीज का हैदराबाद में होने वाला तीसरा मैच निर्णायक बन गया है. इसमें जीत हासिल करने वाली टीम का ही सीरीज पर कब्‍जा होगा.

जेसन बेहरेनडोर्फ की शानदार गेंदबाजी की बदौलत ऑस्‍ट्रेलिया टीम ने भारतीय टीम को 20 ओवर में 118 रन पर आउट कर दिया.बेहरेनडोर्फ ने 21 रन देकर चार विकेट लिए और भारतीय बल्‍लेबाजी की कमर तोड़ दी. जवाब में खेलते हुए कंगारू टीम ने कप्‍तान डेविड वॉर्नर और एरोन फिंच के विकेट जल्‍द गंवा दिए. लेकिन इसके बाद मोइसेस हेनरिक्‍स और ट्रेविस हेड की जोड़ी ने भारतीय गेंदबाजों को कोई मौका नहीं दिया. दोनों ने जबर्दस्‍त बल्‍लेबाजी करते हुए 15.3ओवर में ही टीम को जीत तक पहुंचा दिया.

हेनरिक्‍स 62 और हेड  48 रन बनाकर नाबाद रहे. तीन मैचों की टी20 सीरीज में अब दोनों टीमों 1-1 की बराबरी पर आ गई हैं. जेसन बेहरेनडोर्फ और मोइसेस हेनरिक्‍स ऑस्‍ट्रेलिया जीत के हीरो साबित हुए.जेसन बेहरेनडोर्फ को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया.

Loading...

Check Also

चेतन शर्मा, बीसीसीआई सेलेक्शन कमेटी के पुनः चेयरमैन

सूर्योदय भारत समाचार सेवा : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने नई सेलेक्शन कमेटी का ऐलान ...