Breaking News

असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर निकली वैकेंसी, ऐसे करें आवेदन

नई दिल्ली। अगर आप नौकरी की तलाश में हैं ये आपके लिए एक बेहतरीन मौका हो सकता है। दरअसल दिल्ली कॉलेज ऑफ आर्ट्स एंड कॉमर्स (डीसीएसी) द्वारा फैकल्टी के पदों पर भर्ती निकाली गई हैं। जिसके लिए उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। बता दें इस भर्ती के लिए आवेदन करने के योग्य व इच्छुक उम्मीदवार डीसीएसी की ऑफिशियल साइट dcac.du.ac.in पर जाकर इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

इस भर्ती अभियान के द्वारा 62 पदों को भरा जाएगा। इस भर्ती के लिए उम्मीदवार 22 जुलाई तक आवेदन शुल्क का भुगतान कर सकते हैं। इस भर्ती अभियान के द्वारा अलग-अलग विषयों में असिस्टेंट प्रोफेसर की भर्ती होनी है। इस लिए आयु सीमा और शैक्षिक योग्यता भी अलग-अलग मांगी गई है। उम्मीदवार भर्ती के लिए आवेदन करने से पहले ऑफिशियल साइट चेक कर लें।

बता दें इस भर्ती में शामिल होने के लिए उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा। यूआर/ओबीसी/ईडब्ल्यूएस श्रेणी के उम्मीदवारों को इस भर्ती के लिए 500 रुपये का आवेदन शुल्क जमा करना होगा। एससी, एसटी, पीडब्ल्यूबीडी श्रेणी और महिला आवेदकों से कोई आवेदन शुल्क नहीं लिया जाएगा। भुगतान क्रेडिट/डेबिट कार्ड/नेट बैंकिंग के माध्यम से हो सकेगा। भर्ती से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल साइट की मदद ले सकते हैं।

Loading...

Check Also

यूपी में पुलिस कांस्टेबल भर्ती के लिए जल्द शुरू हो सकती है आवेदन प्रक्रिया

अशाेक यादव, लखनऊ। उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड की ओर से यूपी पुलिस में ...