Breaking News

Samsung का नया धमाका, 6000mAh बैटरी और 48MP क्वाड रियर कैमरे वाला Galaxy M12 किया लॉन्च, जानें क्या है प्राइस

Samsung के अपकमिंग फोन Galaxy M12 स्मार्टफोन के बारे में काफी दिनों से जानकारी सामने आ रही था। अब कंपनी ने इस फोन को ऑफिशियल तौर पर इंडिया से पहले वियतनाम में पेश कर दिया है। सैमसंग की वियतनाम वेबसाइट पर फोन सभी स्पेसिफिकेशन्स के साथ लिस्ट हो गया है। आइए आगे आपको फोन के सभी फीचर्स और कीमत के बारे में जानकारी देते हैं।

अगर बात करें इस फोन के डिजाइन की तो हैंडसेट वॉटरड्रॉप-नॉच (इनफिविटी-वी) डिसप्ले पर पेश किया गया है। फोन के तीनों किनारे जहां बेजल लैस हैं। वहीं, बॉटम पर थोड़ा मोटो चिन पार्ट देखने को मिलेगा। इसके अलावा फोन रियर पर स्वायर-शेप क्वाड कैमरा सेटअप है। इस सेटअप के बिल्कुल नीचे एक एलईडी फ्लैश लाइट देखने को मिलेगी। वहीं, फोन के राइट साइड में वॉल्यूम रॉकर बटन के साथ पावर बटन प्लेस है। कंपनी ने पावर बटन में ही फिंगरप्रिंट सेंसर को प्लेस किया है।

अगर बात करें फोन की स्पेसिफिकेशन्स की तो गैलेक्सी एम12 में कंपनी ने 6.5-इंच का इनफिविटी वी-डिसप्ले दिया है, जिसका स्क्रीन रिजोल्यूशन 720 x 1600 पिक्सल है। कंपनी का कहना है कि Galaxy M12 में दिया गया डिसप्ले HD + टेक्नोलॉजी के साथ आता है जो डिसप्ले की क्वालिटी को बेहतर बनाता है।

इसके अलावा इसमें शक्तिशाली 8-कोर 2GHz ऑक्टा-कोर चिपसेट दिया गया है। इस प्रोसेसर के साथ फोन में 3 जीबी / 4 जीबी / 6 जीबी रैम के साथ क्रमश: 32 जीबी / 64 जीबी / 128 जीबी की स्टोरेज का ऑप्शन है। फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1टीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। इस सेटअप में अपर्चर F2.2 के साथ 48 मेगापिक्सल का मेन सेंसर, अपर्चर F2.2 के साथ 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड सेंसर, अपर्चर F2.4 के साथ 2 मेगापिक्सल का एक मैक्रो और एक डेप्थ सेंसर दिया गया है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

इसके अलावा फोन में पावर बैकअप के लिए 6,000एमएएच की बड़ी बैटरी दी गई है जो कि 15 वॉट सुपर फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ आती है। इसके अलावा फोन में कनेक्टिविटी ऑप्शन के तौर पर 802.11 b / g / n 2.4GHz, USB Type-C, Dual SIM, Bluetooth v5.0,GPS, Glonass, Beidou और Galileo है। फोन का साइज 164.0 x 75.9 x 9.7एमएम है और इसका वजन 221 ग्राम है।

Loading...

Check Also

नोकिया के इस धांसू आइकॉनिक फोन की हो सकती है वापसी

नोकिया फैन्स के लिए खुशखबरी है। नोकिया के एक और आइकॉनिक फोन की जल्द वापसी ...